Breaking News

नोयडा फर्जी मुठभेड़ पर, मानवाधिकार आयोग ने की सख्त टिप्पणी, तलब की रिपोर्ट

लखनऊ, नोयडा फर्जी मुठभेड़ पर, उत्तर प्रदेश मानवाधिकार आयोग ने सख्त टिप्पणी करते हुये आवश्यक कार्यवाही एवं जांच रिपोर्ट 15 दिन के अन्दर प्रस्तुत करने के आदेश दिये है।

2019 लोकसभा चुनाव को लेकर अरविंद केजरीवाल ने की ये भविष्यवाणी…..

कांग्रेस ने मोदी के ड्रीम प्रोजेक्ट की खोली पोल, बतायी चौंकाने वाली हकीकत…

घायल जितेंद्र यादव से मिले राजबब्बर, गोली मारने वाले पुलिस अफसर का खोला काला चिट्ठा

उत्तर प्रदेश मानवाधिकार आयोग के चेयरमैन न्यायमूर्ति  एस0 रफत आलम ने आज 05 फरवरी 2018 को टाइम्स आफ इण्डिया व अमर उजाला सहित विभिन्न समाचार पत्रों में प्रकाशित खबरों का, जिसमें नोयडा में 04 फरवरी, 2018 को जिम ट्रेनर के साथ हुई मुठभेड़ की घटना का संज्ञान लेते हुए जिला अधिकारी गौतमबुद्धनगर से आवश्यक कार्यवाही एवं जांच रिपोर्ट 15 दिन के अन्दर प्रस्तुत करने के आदेश दिये है।

 मुलायम सिंह की समधन के बाद, अब योगी सरकार ने की, समधी पर बड़ी कार्रवाई

तेजस्वी यादव ने नीतीश पर लगाया एेसा आरोप, जानकर रह जायेगें हैरान…

जहां कभी थी दहशत की हुंकार… वहां आज है खुशियों की गुंजार – अखिलेश यादव

मानवाधिकार आयोग के अध्यक्ष ने आज पारित अपने आदेश में कहा है कि मुठभेड़ की घटना काफी विचलित करने वाली है और प्राथमिक रूप से ऐसा प्रतीत होता है कि मानवाधिकार का हनन हुआ है। यह प्रकरण 05 दिन बाद उनके समक्ष प्रस्तुत किया जायेगा। 

अखिलेश यादव के बुलाने पर भी क्यों नही मिला, टीपू भैय्या का ये कट्टर समर्थक

नोएडा फर्जी एनकांउटर-परिवार वालों का पुलिस परआरोप, यह हमारी जाति के कारण किया गया….

यूपी में IPL के तर्ज पर होगी अब डाॅक्टरों की नीलामी..

पुलिस की गोली से घायल हुए युवक जितेंद्र यादव के भाई सुशील यादव ने बताया कि जितेन्द्र दोस्तों के साथ स्कार्पियो से बहरामपुर से बहन की सगाई कर लौट रहा था। सेक्टर 122 स्थित सीएनजी पर चौकी इंचार्ज विजय दर्शन  ने  रास्ते में  उन्हें रोका और उसका नाम पूछा। उसके बाद मुठभेड़ दिखाने के लिए जितेंद्र यादव को गोली मार दी। परिजनों का आरोप है कि पुलिस द्वारा फर्जी मुठभेड़ में गोली मारी गई है। यह हमारी जाति के कारण किया गया ।

लालू यादव, बीजेपी पर हुये मेहेरबान, दिये 100 में 100 नम्बर

आजम खान ने पीएम मोदी से की बड़ी मांग, कहा- चाहतें हैं तो यूरोप भेज दें…

कासगंज हिंसा में आया नया मोड़- पुलिस अफसर ने किया चौंकाने वाला खुलासा ?

जितेंद्र यादव सेक्टर 122 में स्थिति पार्थला गांव में जिम चलाता है। उसका कोई क्रिमिनल रेकॉर्ड नहीं है। परिवार वालों का कहना है गोली उसके गले में लगी है और रीढ़ की हड्डी में अटक गई है।  घटना के वक्त जिम वाले दोस्त थे पुलिस ने उन्हें गायब कर दिया है। घायल युवक को  फोर्टिस अस्पताल में भर्ती किया गया, जहां उसकी हालत अभी गंभीर बनी हुई है। घटना के बाद परिजनों में पुलिस को लेकर काफी गुस्सा है। वहीं, अस्पताल की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।