Breaking News

न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच में गेंदबाजी के लिए उपलब्ध हो सकते हैं हार्दिक पांड्या

दुबई, भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या यहां जारी आईसीसी टी-20 विश्व कप में न्यूजीलैंड के खिलाफ आगामी रविवार को खेले जाने वाले मैच में गेंदबाजी करने के लिए उपलब्ध हो सकते हैं। आज यहां गेंदबाजी अभ्यास सत्र में उनकी प्रगति के मूल्यांकन के बाद उन्हें गेंदबाजी के लिए अनुमति दी जाएगी।

दरअसल पांड्या ने बीते बुधवार काे नेट्स पर गेंदबाजी की थी और समझा जाता है कि दुबई अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच में जरूरत पड़ने पर वह अपने कोटे के चार ओवर डाल सकते हैं। भारतीय टीम प्रबंधन हालांकि उन्हें आज फिर से गेंदबाजी करने के लिए कहेगा, ताकि उनकी फिटनेस का पता चल सके और यह तय किया जा सके कि उन्हें न्यूजीलैंड के मैच के लिए चुना जा सकता है या नहीं। गुरुवार को नेट सेशन नहीं हुआ था।

उल्लेखनीय है कि 28 वर्षीय हार्दिक पाकिस्तान के खिलाफ पहले मैच के दौरान चोटिल हो गए थे। वह दाएं कंधे में दर्द महसूस करते दिखे थे। इसके बाद भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने एक बयान में कहा था, “ हार्दिक को स्कैन के लिए ले जाया गया था, क्योंकि उस मैच में उन्होंने फील्डिंग नहीं की थी, इसलिए एमआरआई स्कैन रिपोर्ट में कोई समस्या नहीं दिखी। ”