Breaking News

पति ने ही प्रेमिका के साथ मिलकर रची थी पत्नी की हत्या की साजिश, दोनों आरोपी गिरफ्तार

अलवर, राजस्थान में अलवर जिले के हरसोरा थाना क्षेत्र के लाडपुर गांव में पीहर आई विवाहिता अनीता देवी की हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस ने आरोपी पति परमिल उर्फ प्रवीण यादव को आज गिरफ्तार किया।

जिला पुलिस अधीक्षक ने बताया कि आरोपी युवक एवं महिला के बीच करीब 8-10 साल से अफेयर चल रहा था। दोनों के अवैध संबंधों के बीच अनीता रोड़ा बने हुए थी। जिसकी हत्या के लिए दोनों ने दो बार असफल प्रयास किया और तीसरी बार में हत्या की घटना को अंजाम दे दिया।

उन्होंने बताया कि आरोपी प्रवीण और उसकी प्रेमिका ने उसकी पत्नी अनीता को रास्ते से हटाने के लिए योजनाबद्ध तरीके से 18 जून को उसके पीहर लाडपुर भेज दिया। पहली बार हत्या के लिए अपनी पत्नी को भाभी से मिलाने के बहाने अलवर बुलाया, परंतु अनीता के साथ में भांजी के आ जाने के कारण घटना को अंजाम नहीं दे पाया। फिर चार जुलाई को दोबारा प्रेमिका के साथ मिलकर हत्या की योजना बनाई। लेकिन इस बार बाइक पंचर होने के कारण योजना फेल हो गई। आखिर पांच जुलाई को वे अपने योजना में सफल हो गए। उन्होंने मिलने के बहाने अनीता को करीब दस बजे गांव के बाहर बुलाया ओर सुनसान जगह ले जाकर रस्सी से गला दबाकर हत्या कर दी।