Breaking News

परिवार के साथ काम करने से डरते हैं अभय देओल

मुंबई, बॉलीवुड अभिनेता अभय देओल का कहना है कि उन्हें अपने परिवार के सदस्य धर्मेन्द्र, सनी देओल और बॉबी देओल के साथ काम करने से डर लगता है।

अभय देओल ,धर्मेंद्र की फैमिली से हैं लेकिन उन्होंने अभी तक अपने अंकल धर्मेंद्र या कजन सनी देओल और बॉबी देओल के साथ काम नहीं किया है। हालांकि जल्द ही अभय अपने भतीजे करण देओल के साथ फिल्म ‘वेल्ले’ में नजर आने वाले हैं।

अभय देओल का कहना है कि उनकी फिल्मों की दुनिया अपने परिवार से बिल्कुल अलग है। अभय देओल ने कहा, “मुझे अपने परिवार के साथ काम करने में डर लगता है। मेरे दिमाग में हमेशा यही सोच रहती है कि मैं अपने ताया और भाइयों के सामने कुछ और हो ही नहीं सकता हूं। उनके सामने कोई भी किरदार निभाना मुश्किल होगा। करण के साथ काम करना अलग है। वह मुझसे छोटा है और मेरा भतीजा है। मैंने उसे बड़ा होते हुए देखा है। मेरे बड़ों के साथ काम करने के बजाय उसके साथ काम करने में बहुत फ्रीडम है।”

अभय देओल ने कहा, “जैसा कि मैंने कहा, मेरे बड़ों के सामने किसी और किरदार में आना बहुत कठिन काम है। हालांकि यह बात है कि मैं कभी मना भी नहीं कर सकता। यदि कुछ बढ़िया मौका आता है तो जाहिर तौर पर मैं काम करूंगा। मेरी फिल्मों की दुनिया बिल्कुल अलग है। इसलिए यह कठिन है कि हम लोग कभी साथ में काम कर सकें।”