Breaking News

पश्चिम बंगाल में हिंसा पर गृह मंत्रालय ने पश्चिम बंगाल सरकार से रिपोर्ट मांगी

 

नई दिल्ली,  केंद्रीय गृह मंत्रालय ने पश्चिम बंगाल सरकार से उत्तर 24 परगना जिले के बशीरहाट सबडिवीजन के बादुरिया इलाके में सांप्रदायिक हिंसा मामले की रिपोर्ट मांगी है। गृह मंत्रालय लगातार हालात पर नजर बनाये हुए है। दरअसल सोशल मीडिया फेसबुक पर डाली गई तस्वीरों को लेकर पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले के बशीरहाट सबडिवीजन के बादुरिया इलाके में हिंसा भड़क गई थी। एक समुदाय विशेष के लोगों ने उन तस्वीरों पर घोर आपत्ति जताते हुए उन्हें पोस्ट करने वाले समिक सरकार नामक युवक के घर में आग लगा दी।

यूपी में हुए बम्पर सीएमओ के तबादले,देखें पूरी लिस्ट

अब मुलायम सिंह की आवाज का, लिया जायेगा नमूना….

 उन्होंने कई वाहनों में भी तोड़फोड़ की और जगह-जगह मार्ग अवरुद्ध कर दिया। पुलिस जब उन्हें हटाने पहुंची तो उसके साथ भी संघर्ष हुआ, जिसमें कई पुलिसकर्मी जख्मी हो गए। राज्य सरकार ने स्थिति पर काबू पाने के लिए पुलिस की मदद की खातिर अर्धसैनिक बल बीएसएफ के 400 जवान वहां भेजे हैं। पुलिस ने बताया कि बसीरहाट अनुमंडल के बदुरिया में दो समुदायों के सदस्यों के बीच मंगलवार रात पोस्ट को लेकर झड़पें शुरू हुईं।

आईपीएस अधिकारियों के हुए ट्रांसफर, देखे लिस्ट

उपराष्ट्रपति चुनाव की अधिसूचना जारी ,बीजेपी की तरफ से ये नाम रेस में सबसे आगे

 उसके बाद एक युवक को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के अनुसार, हिंसक भीड़ ने कई स्थानों पर सड़कों को जाम कर दिया और दूसरे समुदाय के लोगों पर हमला किया तथा कई दुकानों को निशाना बनाया। हालांकि अभी किसी के हताहत होने की अभी तक कोई खबर नहीं है। पुलिस ने कहा कि बदुरिया में दुकानें बंद रहीं और तनाव आसपास के इलाकों जैसे केवशा बाजार, बांसतला, रामचंद्रपुर और तेनतुलिया में भी फैल गया।

धोनी का सामने आया ये चौकाने वाला वीडियो,देख कर रह जायेगें हैरान

फिर मिल सकता है पुराने नोट बदलने का मौका,जानिए कब…

यूपी बोर्ड के टॉपरों को मिलेगी स्कॉलरशिप, ऐसे कर सकते हैं आवेदन