Breaking News

पश्चिम बंगाल सरकार,इंडिया समूह और सिब्बल अपराधियों के संरक्षण के लिए एक-दूसरे साथ खड़े हैं:भाजपा

नयी दिल्ली, भारतीय जनता पार्टी( भाजपा) के राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं राज्यसभा सदस्य सुधांशु त्रिवेदी ने पश्चिम बंगाल सरकार, वरिष्ठ वकील एवं राज्यसभा सदस्य कपिल सिब्बल तथा इंडिया समूह पर हमला बोला है और इन पर अपराधियों के संरक्षण के लिए एक-दूसरे साथ खड़े होने का आरोप लगाया है।

श्री त्रिवेदी ने मंगलवार को कहा, “तृणमूल की सरकार पूरी निर्लज्जता के साथ अपराधियों को संरक्षण और पोषण देने में लगी हुई है, लेकिन इसके साथ ही इंडिया समूह का किरदार भी साफ हो गया है। आज तृणमूल सरकार के वकील कपिल सिब्बल हैं, जो उत्तर प्रदेश की समाजवादी पार्टी के समर्थन से सांसद हैं और कांग्रेस सरकार के पूर्व मंत्री हैं। ये सब एक- दूसरे के अपराधों के संरक्षण के लिए खड़े हैं। ये वही लोग हैं, जो हर अलगाववादी और आतंकवादी के पक्ष में न्यायालय में खड़े होते हैं, आज ये एक बार फिर दुर्दांत अपराधी के पक्ष में न्यायालय में खड़े हैं।”

उल्लेखनीय है कि शीर्ष अदालत नौ अगस्त को कोलकाता के आर जी कर मेडिकल कॉलेज एवं अस्पातल की स्नातकोत्तर की प्रशिक्षु डॉक्टर (31) के साथ कथित दुष्कर्म और हत्या मामले की ‘स्वत: संज्ञान’ सुनवाई कर रही है और श्री सिब्बल इस मामले में पश्चिम बंगाल सरकार के वकील हैं और राज्य सरकार के बचाव में दलील पेश कर रहे हैं।