Breaking News

पहली बार CM योगी यहां पर करेंगे कैबिनेट बैठक, इन प्रस्तावों पर लग सकती है मुहर

लखनऊ,उत्तरप्रदेश की योगी सरकार आज प्रयागराज स्थित कुंभ मेले में कैबिनेट बैठक करेग. उत्तराखंड के अलग होने के बाद यह पहला मौका है, जब राज्य में कैबिनेट बैठक राजधानी लखनऊ से बाहर होगी. इससे पहले 1962 में गोविंद वल्लभ पंत के शासन में एक बार प्रदेश कैबिनेट की मीटिंग नैनीताल में हो चुकी है.

अब बंदर इन बीमारियों के इलाज में आएंगे काम

इस इंसान के हाथों-पैरों पर उग आते हैं पेड़…

सत्ता के गलियारों में चर्चा है कि धर्म संसद के पहले प्रयागराज की कैबिनेट बैठक में योगी आदित्यनाथ राम मंदिर निर्माण के संबंध में कोई बड़ा ऐलान कर सकते हैं. इसमें उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और डॉ. दिनेश शर्मा के साथ ही सभी कैबिनेट मंत्री भी शामिल होंगे. बैठक में सभी 25 कैबिनेट मंत्री, नौ स्वतंत्र प्रभार के मंत्री और 22 राज्य मंत्रियों शामिल होंगे. मंगलवार सुबह 10:30 बजे कुम्भ मेला क्षेत्र में पूरे मंत्रिमंडल के पहुंचने की संभावना है.

इन कर्मचारियों को ड्रेस के लिए मिलेंगे 5000 रुपये…

करीना कपूर यहां से लड़ेंगी लोकसभा चुनाव?

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपनी कैबिनेट के साथ संगम स्नान भी कर सकते हैं. बैठक सुबह 11 बजे से शुरू होगी. संभावना है कि प्रयागराज मेला प्राधिकरण भवन में कैबिनेट की बैठक होगी. पिछले दो दिनों से मुख्यमंत्री के शहर से बाहर होने की वजह से कैबिनेट का एजेंडा अभी फाइनल नहीं हो पाया है. अधिकारियों का कहना है कि किसी विशेष एजेंडे को लेकर अभी तक कोई संकेत नहीं मिला है.

क्या आपके बैंक खाते में भी आए हैं हजारो रुपये,जल्द करें चेक….

सरकार का बड़ा फैसला,इन सरकारी कर्मचारियों का बढ़ेगा वेतन….

जानकारी के मुताबिक कैबिनेट बैठक में करीब डेढ़ दर्जन प्रस्तावों को  मंजूरी मिल सकती है. बताया जा रहा है कि कैबिनेट बैठक में राम मंदिर की जल्द सुनवाई से संबंधित प्रस्ताव को मंजूरी मिल सकती है. वहीं सुप्रीम कोर्ट से राम मंदिर मामले में जल्द सुनवाई के आग्रह के प्रस्ताव मुहर लग सकती है. अयोध्या में राम की विशालकाय मूर्ति लगाए जाने के लिए जमीन आवंटन से संबंधित प्रस्ताव, उरी फिल्म को यूपी में टैक्स फ्री किए जाने से संबंधित प्रस्ताव, गरीब सवर्णों को 10 फीसदी आरक्षण देने से संबंधित मानकों के प्रस्ताव.

दुनिया की सबसे बड़ी कंपनी में नौकरी करने का सुनहरा मौका,जल्द करें आवेदन…

चुनाव आयोग ने शिवपाल यादव की पार्टी को दिया ये चुनाव चिन्ह

बता दें कि पिछली कैबिनेट बैठक में यूपी में गरीब सवर्णों के लिए 10 फीसदी आरक्षण लागू करने का फैसला किया था. कैबिनेट में आम बजट से संबंधित प्रस्ताव को मिल मंजूरी मिल सकती है. कुष्ठ रोगियों को पीएम आवास की मंजूरी, शाहजहांपुर महिला दुग्ध उत्पादक सहकारी संघ का संचालन राष्ट्रीय डेयरी विकास बोर्ड को सौंपने की मंजूरी तथा उत्तर प्रदेश कृषि उत्पादन मंडी नियमावली 1965 के संशोधन से संबंधित प्रस्ताव पर मुहर लग सकती है.

अब इस यूनिवर्सिटी में मिलेगी इस्लामिक बैंकिंग एण्ड फाइनेंस में एमबीए की डिग्री

बदल जाएगा आपका कार्ड पेमेंट का तरीका, RBI ने जारी किए ये निर्देश

सपा-बसपा गठबंधन को लेकर मायावती ने किया सीटों का बंटवारा…..

सपा-बसपा संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस में भी छाए प्रसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव…

नए साल की नई राजनीतिक क्रांति है सपा- बसपा गठबंधन-मायावती

सरकार ने जीएसटी को लेकर किया बड़ा परिवर्तन…

यह कंपनी दे रही है फ्री में 50 लाख का बीमा….