Breaking News

पांचवें चरण का भाजपा उम्मीदवार, सड़क दुर्घटना का शिकार, साजिश का आरोप

नई दिल्ली, पांचवें चरण के तहत होने वाले मतदान में 48 घंटे से भी  कम समय बचा है, लेकिन इसी बीच भाजपा उम्मीदवार एक दुर्घटना में घायल हो गए हैं। उनके परिजनों ने पूर्व नियोजित षणयंत्र का आरोप लगाया है। पश्चिम बंगाल की बनगांव (सु) लोकसभा सीट के लिए पांचवें चरण के तहत होने वाले मतदान में 48 घंटे से कम समय बचे होने के बीच यहां से भाजपा उम्मीदवार शांतनु ठाकुर शनिवार को नादिया जिले के हंसपुर में एक दुर्घटना में घायल हो गए।

1 रुपए में यहां से खरीद सकते हैं सोना…

पुलिस ने बताया कि शांतनु ठाकुर, उनका चालक और दो अन्य इस दुर्घटना में घायल हो गए। ये सभी वाहन में सवार थे। ठाकुर मटुआ समुदाय की ‘बड़ो मां’ कही जाने वाली वीणापाणि देवी के पौत्र हैं। पुलिस ने बताया कि इस दुर्घटना में शांतनु को सिर में चोट आयी है और उन्हें बनगांव अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शांतनु के पिता और ममता बनर्जी के मंत्रिमंडल के पूर्व मंत्री मंजुल कृष्ण ठाकुर ने कहा कि उम्मीदवार को बाद में एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनकी हालत खतरे से बाहर बताई गई है।

सस्ते में ऐसे खरीदें रसोई गैस सिलेंडर…

उन्होंने कहा कि हादसे में घायल हुए दो अन्य लोगों को भी निजी अस्पताल में स्थानांतरित किया गया है। पुलिस ने बताया कि दुर्घटना दोपहर सवा बारह बजे हुई जब पुलिस के एक वैन के चालक ने वाहन पर से अपना नियंत्रण खो दिया और वाहन ठाकुर के वाहन से टकरा गया। ठाकुर कल्याणी की ओर जा रहे थे जहां वह प्रचार के आखिरी दिन एक चुनावी रैली में शामिल होने वाले थे। भाजपा के कैलाश विजयवर्गीय रैली को संबोधित करने वाले थे। दुर्घटना के संबंध में किसी को भी गिरफ्तार नहीं किया गया और भाजपा के कार्यकर्ताओं ने पुलिस वाहन को कथित रूप से क्षतिग्रस्त कर दिया।

खूब वायरल हो रहा लुटेरे बंदर का ये वीडियो…

पश्चिम बंगाल पुलिस के एक अधिकारी ने कहा, ‘‘हम यह पता लगाने का प्रयास कर रहे हैं कि वास्तव में क्या हुआ और गलती किसकी थी। हम दोनों वाहनों के चालकों से बात कर रहे हैं। अभी तक किसी को भी गिरफ्तार नहीं किया गया है।’’सम्पर्क किये जाने पर भाजपा उम्मीदवार की मां छविरानी ठाकुर ने कहा कि यह दुर्घटना तृणमूल कांग्रेस द्वारा रचे गए एक ‘‘षड्यंत्र’’ का परिणाम है। उन्होंने कहा, ‘‘मेरे पुत्र का वाहन सड़क किनारे खड़ा था और पता नहीं कहां से पुलिस के वाहन ने आकर टक्कर मार दी। हम मामले की एक विस्तृत जांच चाहते हैं।’’

इस मंदिर में पूजा करने से भगवान का आशीर्वाद नहीं श्राप मिलता है…

तृणमूल कांग्रेस ने आरोपों से इनकार करते हुए दावा किया कि सोमवार को होने वाले मतदान से पहले शांतनु मतदाताओं को बांटने के लिये रुपये लेकर जा रहे थे। वहीं मंजुल कृष्ण ठाकुर ने कहा कि यह “पूर्व नियोजित” दुर्घटना थी। मंजुल ने इसके पीछे तृणमूल कांग्रेस के “गुंडों” की भूमिका की आशंका व्यक्त की है। उन्होंने कहा कि इस संबंध में गायघाट पुलिस थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। तृणमूल के उत्तरी 24 परगना जिले के अध्यक्ष ज्योतिप्रिय मलिक ने इस दुर्घटना में अपनी पार्टी की किसी भी तरह की भूमिका से इनकार किया है। सात संसदीय सीटों के लिए पांचवें चरण के तहत मतदान होना है। इसमें बनगांव, बैरकपुर, हावड़ा, उलूबेरिया, श्रीरामपुर, हुगली, अरामबाग शामिल हैं।भाजपा ने बनगांव सीट से शांतनु ठाकुर को उतारा है। शांतनु ठाकुर का मुकाबला इस सीट से वर्तमान सांसद ममताबाला ठाकुर से है।

बीजेपी का ‘नमो अगेन’ सॉन्ग सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल….

सरकार ने उठाया बड़ा कदम, बुर्का-नकाब समेत चेहरा ढकने पर लगाई रोक

शराब पीने वालो को लगा बड़ा झटका,अब नहीं पी सकेंगे शराब

यूपी में नहीं बिकेगी शराब, जारी हुए निर्देश…

बैंक में नौकरी का सुनहरा मौका, निकली बंपर वैकंसी..

सेना में निकली बंपर भर्ती, पहली बार भरे जाएंगे ऑनलाइन आवेदन फॉर्म…

इन जंगली गोरिल्लाओं ने अधिकारयों के साथ किया ऐसे काम,देखकर रह जाएंगे हैरान

Flipkart सेल में मिल रहा है इतने हजार रुपये तक का ऑफर…