Breaking News

पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का किया फैसला

लॉडरहिल, पाकिस्तान ने रविवार को टी-20 विश्वकप के 36वें मैच में टॉस जीतकर आयरलैंड के खिलाफ पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया।

आज यहां सेंट्रल ब्रोवर्ड रीजनल पार्क स्टेडियम में पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने टॉस जीतने के बाद कहा कि हम पहले गेंदबाज़ी करेंगे। पिछले तीन दिनों से पिच को ढका गया था, इस पर थोड़ी नमी है। एक पेशेवर के तौर पर आपको हर मैच के लिए तैयारी करने की जरूरत है। हम अपना सर्वश्रेष्ठ खेलने की कोशिश करेंगे। हमारी टीम में एक बदलाव है। नसीम नहीं खेल रहे, अब्बास को मौक़ा मिला है।

वहीं आयरलैंड के कप्तान पॉल स्टर्लिंग ने कहा कि हम भी पहले गेंदबाजी करना पसंद करते। उम्मीद है कि हम बोर्ड पर एक अच्छा स्कोर बना सकेंगे। विश्व कप एक अलग सिनेरियो लेकर आता है, उम्मीद है कि एक और शानदार मैच होगा। यंग आज चूक गए, बेन व्हाइट अंदर हैं।

दोनों टीमें इस प्रकार है:-

पाकिस्तान : मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), सईम अयूब, बाबर आजम (कप्तान), फखर जमान, उस्मान खान, शादाब खान, इमाद वसीम, शाहीन अफरीदी, अब्बास अफरीदी, हारिस रऊफ और मोहम्मद आमिर।

आयरलैंड : पॉल स्टर्लिंग (कप्तान), एंडी बैलबर्नी, लोर्कान टकर (विकेटकीपर), हैरी टेक्टर, कर्टिस कैमफ़र, जॉर्ज डॉकरेल, गैरेथ डेलेनी, मार्क ऐडेयर, बैरी मक्कार्थी, जॉश लिटिल और बेन व्हाइट।