Breaking News

पार्टी जहां से कहेगी वहां से लड़ूंगा चुनाव : मुख्यमंत्री योगी

गोरखपुर, उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ख़ुद के चुनावी समर में उतरने को लेकर स्पष्ट किया है कि पार्टी जहां से कहेगी, वह वहां से विधानसभा चुनाव लड़ेंगे।

मुख्यमंत्री ने शुक्रवार देर शाम गोरखनाथ मंदिर में मीडियाकर्मियों के साथ मुलाकात में अनौपचारिक बातचीत के दौरान एक सवाल के जवाब में कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में किसी भी प्रत्याशी के चुनाव लड़ने का फ़ैसला करने के लिए पार्टी का संसदीय बोर्ड है। किसे कहां से चुनाव लड़ना है, इसका निर्णय यही बोर्ड करता है।

ख़ुद चुनाव लड़ने के सवाल पर योगी ने कहा कि पार्टी के निर्देश पर उन्होंने तो पहले भी चुनाव लड़ा है। आगे भी पार्टी जो कहेगी उसका वह पालन करेंगे। सरकार के कामकाज के बारे में उन्होंने कहा कि गत विधानसभा चुनाव में भाजपा ने जो कुछ कहा था, सरकार बनने के इन साढ़े चार सालों में हरेक क्षेत्र में उसे करके दिखा दिया है।

सीएम ने कहा कि 2017 में जब हम सरकार में आए तो सबसे बदतर स्थिति कानून व्यवस्था की थी लेकिन आज उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था पूरे देश में नजीर है। साढ़े चार सालों में कोई दंगा नहीं हुआ। दीपावली समेत सभी पर्व शांतिपूर्वक संपन्न हुए।