Breaking News

पार्षद उपचुनाव में दोनों सीट पर कांग्रेस की जीत

बैतूल, मध्यप्रदेश के बैतूल जिले के सारनी एवं चिचोली में नगरीय निकाय में पार्षद पद के लिए दो सीट पर हुए उपचुनाव में आज कांग्रेस प्रत्याशियों ने जीत दर्ज की।

जिले की सबसे बड़ी सारणी नगरपालिका के वार्ड नंबर 21 एवं नगर परिषद चिचोली के वार्ड नंबर एक में पार्षद पद के लिए छह मार्च को उपचुनाव के लिए मतदान हुआ था। आज सुबह दोनों सीटों की कड़ी सुरक्षा में मतगणना हुयी।

सारणी उपचुनाव के रिटर्निंग ऑफिसर अनिल सोनी ने बताया कि नगरपालिका सारणी में पार्षद पद की कांग्रेस प्रत्याशी लीला भूमरकर ने 36 मतो से जीत दर्ज की। उन्हें 286 मत तथा निकटतम प्रतिद्वंद्वी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी मीना खातरकर को 250 मत मिले। नगर परिषद चिचोली के उपचुनाव के रिटर्निंग ऑफिसर नरेश सिंह राजपूत ने बताया कि पार्षद पद की कांग्रेस प्रत्याशी मंजू शिवकुमार आर्य ने 184 मतों से जीत दर्ज की। उन्हें 320 मत तथा निकटतम प्रतिद्वंद्वी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी अंजू उमाशंकर आर्य को 136 मत मिले।

दोनों सीट पर कांग्रेस प्रत्याशियों को मिली जीत पर जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष सुनील गुड्डू शर्मा ने खुशी जाहिर करते हुए पार्टी कार्यकर्ताओं को बधाई देते हुए मतदाताओं के प्रति आभार जताया।