Breaking News

पीएम मोदी के जीवन कृत पर आधारित प्रदर्शनी का सीएम योगी ने किया उदघाटन

लखनऊ, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरूवार को यहां भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश मुख्यालय पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जीवन पर आधारित प्रदर्शनी का शुभारंभ किया।

भाजपा की प्रदेश इकाई द्वारा आयोजित यह प्रदर्शनी श्री मोदी के जीवन और कार्यो को लेकर मनाये जन्मदिन समारोह का एक हिस्सा है।

इस मौके पर केन्द्रीय मंत्री एवं यूपी के चुनाव प्रभारी धर्मेन्द्र प्रधान ने कहा “ पिछले 20 सालों के दौरान गुजरात के मुख्यमंत्री और देश के प्रधानमंत्री के तौर पर श्री मोदी का कार्यकाल शानदार रहा है। उन्होने अपना जीवन राष्ट्र सेवा को समर्पित कर दिया है। मेरा मानना है कि हमारे प्रधानमंत्री आज की युवा पीढ़ी के लिये प्रेरणा श्रोत है।”

उन्होने कहा कि भाजपा श्री मोदी के जन्मदिन को सेवा और समर्पण कार्यक्रम के जरिये मना रही है। यह कार्यक्रम 17 सितम्बर से शुरू हो चुके है जो सात अक्टूबर तक चलेंगे। इस मौके पर केन्द्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर और भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह मौजूद थे।

इससे पहले भाजपा में यूपी के चुनाव प्रभारी धर्मेन्द्र प्रधान और सह प्रभारी एवं केन्द्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। दोनो नेता बुधवार को यहां पहुंचे थे। उनकी उपस्थिति में प्रदेश कार्यालय में भाजपा चुनाव संगठन की बैठक हुयी जिसमें अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव में पदाधिकारियों की जिम्मेदारी तय की गयी। बैठक में चुनाव की रणनीति पर चर्चा हुयी जिसमें उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य भी मौजूद थे।