Breaking News

पीएम मोदी ने जीएसटी को लेकर दिया बड़ा बयान……

लखनऊ,  वस्तु एवं सेवा कर  को लेकर तमाम आशंकाओं को दरकिनार करते हुये प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज दावा किया कि एक जुलाई को नयी कर प्रणाली लागू होने के बाद निकट भविष्य में देश की अर्थ व्यवस्था में बड़ा बदलाव देखने को मिलेगा। लखनऊ के दो दिवसीय दौरे पर यहां आये मोदी ने अब्दुल कलाम तकनीकी विश्वविद्यालय  में आयोजित एक कार्यक्रम में कहा कि एक जुलाई से जीएसटी लागू हो रहा है। ये इस देश के लिए गर्व की बात है।

लालू यादव के बेटी-बेटों की संपत्ति, आयकर विभाग ने की जब्त

अखिलेश यादव की इफ्तार पार्टी मे उमड़ी भीड़, जानिये क्या रहा खास ?

देश के सभी राजनेता, दल और राज्य सरकारें मिलकर एक ऐसा ऐतिहासिक काम करने जा रहे हैं, जिससे एक जुलाई से देश की अर्थव्यवस्था में बहुत बड़ा परिवर्तन आ जाएगा। उन्होंने कहा कि जीएसटी पर आम सहमति बनाने के लिये वह सभी राजनीतिक दलों, राज्य सरकारों, विधानसभा, लोकसभा और राज्यसभा के आभारी हैं। उन्हें विश्वास है कि एक जुलाई के बाद आम नागरिकों और व्यापारियों के सहयोग से सफलता के साथ जीएसटी आगे बढ़ेगी।

बीजेपी का बड़ा दाव, राष्ट्रपति पद के लिए घोषित किया दलित उम्मीदवार

अखिलेश यादव के साथ चलायें साइकिल, बनायें स्वास्थ्य, जानिये कब और कहां ? 

मोदी ने कहा कि दुनिया के लिए यह अजूबा होगा कि इतना बड़ा देश कितना बड़ा ट्रांसफरमेशन कर सकता है। लोकतंत्र की ताकत का दुनिया को पता चलेगा। यह लोकतंत्र में राजनीतिक दलों की गंभीरता का परिचायक है और इसका श्रेय देश के सवा सौ करोड़ लोगों को जाता है। उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ सरकार की कार्यप्रणाली की तारीफ में कसीदे गढ़ते हुये प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि विकास की दौड़ में सरपट भागते इस सूबे की हर गतिविधि पर देश दुनिया के लोगों की बारीक नजर है।

अखिलेश यादव, मुलायम सिंह को बनवाना चाहतें हैं, राष्ट्रपति पद का उम्मीदवार ?

 मुलायम सिंह को, राष्ट्रपति पद का उम्मीदवार बनाकर, विपक्ष लगा सकता है, बीजेपी मे सेंध

मोदी ने कहा, योगी जी के नेतृत्व में एक के बाद एक कदम उठाए जा रहे हैं। उत्तर प्रदेश को तेज गति से आगे बढ़ाने के कोशिशों के लिए योगी जी और उनकी टीम को मैं बधाई देता हूं। गौरतलब है कि इससे पहले मोदी 19 मार्च को योगी आदित्यनाथ के मुख्यमंत्री पद के शपथ ग्रहण समारोह में लखनऊ आए थे।

दलित का पीने का पानी मांगना हुआ गुनाह,दी उसे ये सजा……