Breaking News

पीएम-सीएम लें एेक्शन, नहीं तो मुस्लिम किसान, गाय पालना छोड़ देंगे: हनीफ वारसी

रामपुर,  आज भारतीय किसान यूनियन के वरिष्ट उपाध्यक्ष उस्मान अली पाशा के आवास ग्राम लालू नगला में भारतीय किसान यूनियन की पंचायत आयोजित हुई।

पंचायत में भाकियू के राष्ट्रीय महासचिव हनीफ वारसी ने संबोधित करते हुए कहा कि मोदी की केंद्र सरकार व योगी की यूपी सरकार में गौरक्षको की गुंडा गर्दी ज्यादा ही बढ़ गई है, जो इंसानियत के खिलाफ है। एक समुदाय को परेशान किया जा रहा है।

बीजेपी सांसद के नंगे नाच की कहानी, सुनिये पुलिस कप्तान की पत्नी की जबानी

उन्होंने प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री से अपील की है कि गौरक्षा के नाम पर जो घटनाएं हो रही है, उसे रोका जाएं। नहीं तो मुस्लिम किसान गाय पालना छोड़ देंगे। मेरी राय यह है कि गाय-भेंस पलना अभी से छोड़ देना चाहिए कहा अबसे 25 वर्ष पूर्व एक एक किसान 10-10 गाय भैंस पलता था अब समय यह है कि मुस्लिम किसान दूध के लिए गाय ला रहा है तो उसे जान से हाथ धोना पड रहा है।

ये क्या किया किसानों ने,पिया मूत्र, दी मल खाने की चेतावनी

 वारसी ने कहा, मीडिया का सबको सम्मान करना चाहिए तहसील मिलक के दैनिक जागरण के पत्रकार को धमकी दी गई जिसकी हम निंदा करते है साथ ही धमकी देने वाले से कहना चाहते है कि वह 5 मई तक माफी मांगे नहीं तो 6 मई को भाकियू सड़को पर उतरेगी भाकियू गुंडों के खिलाफ है। पंचायत की अध्यक्षता प्रदेश प्रवक्ता सहादत अली ने की संचालन आदिल खा ने किया पंचायत में बड़ी तादात में किसान मौजूद थे।

निकाय चुनाव के नतीजों के आधार पर, मायावती तय करेंगी गठबंधन की रणनीति