Breaking News

पीस पार्टी अध्यक्ष डॉ० अय्यूब गिरफ्तार, दुष्कर्म के आरोप मे भेजे गये जेल

लखनऊ,  पीस पार्टी अध्यक्ष डॉ. मोहम्मद अय्यूब को पुलिस ने मंगलवार शाम को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया । डॉ. अय्यूब पर एक छात्रा का यौन शोषण करने के बाद मौत  की एफआईआर मड़ियाव थाने में 25 फरवरी को दर्ज हुयी थी।

लखनऊ मे, एसडीएम ज्योत्सना यादव पर हमला, तीन गिरफ्तार

  सीओ अलीगंज विवेक त्रिपाठी के मुताबिक डॉ.अय्यूब को बयान दर्ज कराने के बहाने सीओ कार्यालय बुलाया गया था। शाम साढ़े पांच बजे के करीब डॉ.अय्यूब सीओ कार्यालय पहुंचे, जहां गिरफ्तार कर लिया गया। डॉ.अय्यूब को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से जेल भेज दिया गया है। सीओ ने बताया कि डॉ.अय्यूब पर लगे दुष्कर्म के आरोप सही साबित हुए हैं, इसीलिए उसे गिरफ्तार किया गया है। हलांकि ढाई महीने बाद गिरफ्तारी को लेकर पूर्व विवेचकों की लापरवाही भी सामने आ रही है।

फिर जल उठा सहारनपुर, दलितों पर हमला, एक को गोली मारी, दो को काटा

 मायावती ने खोली, योगीराज की पोल, कहा-चल रहा है, अपराधियों का राज

 25 फरवरी को पीस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और विधायक डॉक्टर अयूब पर शारीरिक शोषण और उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली युवती की इलाज के दौरान ट्रॉमा सेंटर में मौत हो गई थी। मृतका के भाई ने डॉक्टर अयूब पर कई अन्य गंभीर आरोप लगाए थे।आरोप है की पीड़ि‍ता को गलत दवा देने से मौत हुई है। पीड़िता संतकबीरनगर के खलीलाबाद के थाना बखिरा के कौड़िया गांव की रहने वाली है। साल 2012 में अयूब से पीड़िता का संपर्क हुआ था।

सहारनपुर जातीय दंगा पीड़ितों से मिली मायावती, आर्थिक सहायता की घोषणा की 

योगी सरकार की सातवीं कैबिनेट मे हुये, चार महत्वपूर्ण फैसले

परिवार वाले सीबीआई जांच की मांग कर रहे थे। परिवार वालों का आरोप था कि मड़ियांव पुलिस अयूब से मिली है। अतः पुलिस जांच पर भरोसा नहीं है। वह जांच सीबीआइ से कराना चाहते हैं।

निरंकुश हुई पुलिस, सपा नेता को थाने में, जानवर की तरह पीटा

जानिये, आप स्वयं कैसे दूर कर सकतें हैं, अपने आधार कार्ड की गलतियां ?