Breaking News

पुलिस के 129 अधिकारियों और कर्मचारियों के तबादले

महोबा, विधानसभा चुनाव से पहले उत्तर प्रदेश के महोबा मे पुलिस विभाग में व्यवस्थाएं चुस्त दुरूस्त करने के क्रम में एक ही स्थान पर लंबे समय से जमे अधिकारियों और कर्मचारियों का स्थानांतरण कर दिया गया है।

अपर पुलिस अधीक्षक आर के गौतम ने शुक्रवार को बताया कि एक ही स्थान पर तीन वर्ष से अधिक समय से जमे पुलिस कर्मियों को हटाये जाने के संबंध में शासन के निर्देशों के अनुपालन में जिले में व्यापक पैमाने पर जवानों का दूसरे जनपद को तबादला किये जाने की कार्रवाई की गई है। इस ट्रांसफर सूची मे 18 निरीक्षक, 41 उप निरीक्षक,04 चालक, 21 मुख्य आरक्षी व 45 आरक्षी शामिल है। इन्हें तत्काल प्रभाव से जिले से रिलीव होकर उनकी नई तैनाती स्थल पर ज्वाइनिंग लेने के निर्देश दिए गए है।

अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि जिले में विधानसभा चुनावों को निष्पक्ष रूप से कुशलता पूर्वक सम्पादित कराने के लिए पुलिस महकमे को चुस्तदुरुस्त करने की प्रक्रिया शुरू की गई है। पुलिस अधिकारियों व कर्मचारियों का स्थानांतरण इसी का हिस्सा है। इसके साथ ही जिले के सभी दस थानों में आवश्यकतानुसार पुलिस बल की तैनाती का कार्य पूरा कराया जा रहा है ताकि सम्पूर्ण इलाके में निर्धारित तरीके से गस्तएचेकिंग आदि का कार्य कराया जा सके।