Breaking News

पुलिस ने दबंग के घर पर चलाया बुलडोजर

मुरादाबाद, उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में आधी रात को युवती को अगवा करने की कोशिश के विरोध में मां-बाप व भाई समेत तीन लोगों को गोली मारने के मामले में पुलिस ने आरोपी के घर पर बुलडोजर चला कर बड़ी कार्रवाई की गई है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) सतपाल अंतिल ने शुक्रवार को आरोपियों के ऊपर 25000 का इनाम घोषित करते हुए मुरादाबाद के मुंडापांडे थाना प्रभारी शैलेंद्र सिंह को निलंबित कर दिया है।

वहीं दूसरी ओर मामले में डीआईजी मुरादाबाद रेंज मुनिराज जी ने भी संभल जनपद के बहजोई थाना प्रभारी सत्येंद्र कुमार वह सब इंस्पेक्टर दिनेश कुमार को भी निलंबित कर दिया गया है। पुलिस ने राजस्व प्रशासन की मदद से आरोपियों के घर की नाप-जोख करने के बाद बुलडोजर चलवा दिया गया है। मौके पर भारी पुलिस बल तैनात है।

गौरतलब है कि बुधवार आधी रात को महिला के अपहरण की कोशिश और विरोध में मां-बाप और भाई को गोली मामले में शुक्रवार को पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। मौके पर कई थानों की फोर्स तैनात है। घटना थाना मूंढापांडे क्षेत्र के गांव शिवपुरी की है। जहां बुधवार आधी रात को युवती को अगवा करने गांव पहुंचे दूसरे समुदाय के दबंगों ने घर में घुसकर एक ही परिवार के तीन लोगों पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी थी।

दबंगों द्वारा करीब 15 मिनट में तीन राउंड फायरिंग की घटना से पूरी गांव में दहशत फैल गई। जिसमें दबंगों का विरोध करने के दौरान युवती के माता-पिता व भाई घायल हो गए थे। जिसमें भाई की हालत गंभीर बनी हुई है। थाना पुलिस द्वारा मामले में चार नामजद समेत छह के ख़िलाफ़ रिपोर्ट दर्ज़ की गई है।

घटना में दो घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।वहीं एक अन्य का निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। डीआईजी मुनिराज जी घटनास्थल पर पहुंचे और उन्होंने उपचाराधीन घायलों का हाल भी जाना था।