Breaking News

पुल से गिरी बस, 12 लोगों के शव निकाले गए, , 15 का रेस्क्य

भोपाल,  मध्यप्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने धार और खरगोन जिले की सीमा पर हुए बस हादसे के संदर्भ में बताया कि अब तक 12 लोगों के निधन की खबर है, वहीं 15 लोगों का रेस्क्यू किया गया है।

डॉ मिश्रा ने संवाददाताओं से चर्चा के दौरान बताया कि इंदौर से पुणे जा रही महाराष्ट्र सरकार की बस धामनोद के पास खलघाट में नर्मदा नदी में गिर गई। मौके पर सभी जिम्मेदार प्रशासनिक अधिकारी और रेस्क्यू टीमें पहुंच गई है। रेस्क्यू के सभी प्रयास किए जा रहे हैं। अब तक 15 लोगों का रेस्क्यू किया गया है। करीब 12 लोगों के निधन की खबर है।

उन्होंने कहा कि प्रथमदृष्टया लगता है कि स्टीयरिंग या ब्रेक फेल हुआ। बस किसी तकनीकी खराबी के कारण रेलिंग तोड़ कर नीचे जा गिरी। पानी का प्रवाह बहुत तेज है।

डॉ मिश्रा ने बताया कि बस में 50 से 55 लोगों के सवार होने के कयास हैं। इंदौर से 12 लोग बस में चढ़े थे। दुर्घटना के कारणों का पता लगाया जा रहा है।

वहीं धार के पुलिस अधीक्षक आदित्य प्रताप सिंह ने यूनीवार्ता को बताया कि बस हादसे के बाद चलाए गए रेस्क्यू ऑपरेशन के दौरान अब तक 12 लोगों के शवों को निकाला गया है। बस इंदौर से महाराष्ट्र के अमलनेर जा रही थी।