Breaking News

पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का शिलान्यास कर, प्रधानमंत्री मोदी कर रहे धन की बर्बादी-समाजवादी पार्टी 

आज़मगढ़, समाजवादी पार्टी  ने प्रधानमंत्री नरेंद्र  मोदी द्वारा पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का शिलान्यास करने को जनता के  धन की बर्बादी बताया है।

समाजवादी पार्टी  ने पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे को सपा सरकार की देन बताते हुये कहा कि इस परियोजना का भारतीय जनता पार्टी दुबारा शिलान्यास करके प्रदेश की जनता का धन बर्बाद कर रही है। सपा कार्यकर्ताओं ने आज़मगढ़ के कचहरी स्थित रिक्शा स्टैंड के पास धरना प्रदर्शन कर प्रधानमंत्री मोदी द्वारा पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का शिलान्यास करने को लेकर विरोध जताया।

इस अवसर पर पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव एवं प्रदेश के पूर्व मंत्री बलराम यादव ने कहा कि पूर्वांचल एक्सप्रेस वे का शिलान्यास प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव 22 दिसंबर 2016 को ही कर चुके है।बलराम यादव ने इस परियोजना को पूर्व सरकार की देन बताते कहा कि भारतीय जनता पार्टी सरकार द्वारा समाजवादी एक्सप्रेस वे का नाम बदलकर शिलान्यास करके जनता के धन की बर्बादी की जा रही है।

उन्होने कहा कि जनसभा के नाम पर जनता के करोड़ो रूपये बर्बाद किए जा रहे है। जबकि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 14 जुलाई को आजमगढ़ में पूर्वांचल एक्सप्रेस वे का उद्घाटन करेंगे। इस दौरान  मोदी एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे।