प्रधानमंत्री मोदी ने किया बड़ा खुलासा…..

वाराणसी ,  प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश में साढ़े चार साल में बदलाव करके दिखाने का दावा करते हुए आज कहा कि उन्होंने भ्रष्टाचार पर लगाम लगा कर करीब सात करोड़ फर्जी नागरिकों की पहचान करके करीब चार लाख 91 करोड़ रुपए बचा लिये।

मोदी ने यहां 15वें प्रवासी भारतीय दिवस सम्मेलन के उद्घाटन समारोह को संबोधित करते हुए यह खुलासा किया। समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में मॉरीशस के प्रधानमंत्री प्रविन्द्र जगन्नाथ उपस्थित थे। विदेश मंत्री सुषमा स्वराजए उत्तर प्रदेश के राज्यपाल राम नाईक, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल, उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत और विदेश राज्य मंत्री जनरल वी के सिंह उपस्थित थे।

प्रधानमंत्री ने कहा बीते साढ़े चार वर्षों में भारत ने दुनिया में अपना स्वभाविक स्थान पाने की दिशा में एक बड़ा कदम बढ़ाया है। पहले लोग कहते थे कि भारत बदल नहीं सकता। हमने इस सोच को ही बदल दिया है। हमने बदलाव करके दिखाया है।श् उन्होंने कहा कि हमारे देश के एक पूर्व प्रधानमंत्री की भ्रष्टाचार को लेकर कही एक बात सबको याद है। उन्होंने कहा था कि केंद्र सरकार दिल्ली से जो पैसा भेजती हैए उसका सिर्फ 15 प्रतिशत ही लोगों तक पहुंच पाता है।