Breaking News

प्रयागराज में जमीन के विवाद में दो की हत्या

प्रयागराज, उत्तर प्रदेश में प्रयागराज के धूमनगंज क्षेत्र में बुधवार को जमीन के विवाद में प्रापर्टी डीलर के बीच हुयी गोलीबारी में दो लाेगों की मौत हो गयी। हमलावर को गिरफ्तार कर लिया गया है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय कुमार ने बताया कि मीरापट्टी इलाके में प्रापर्टी डीलर दीपक विश्वकर्मा ने यासिद अली और सुलतान अहमद नामक व्यक्तियों की गोली मार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। उन्हे मरणासन्न हालत में अस्पताल भेजा गया है। मौके से दो पिस्टल और दो तमंचे बरामद किये गये हैं।

इस बीच धूमनगंज के क्षेत्राधिकारी और थाना प्रभारी ने साफ किया कि उपचार के दौरान दोनो प्रापर्टी डीलर की मौत हो गयी है।
श्री कुमार ने बताया कि 900 वर्ग फिट जमीन की रजिस्ट्री को लेकर हुये विवाद में वारदात को अंजाम दिया गया। आरोपी और पीड़ित प्रापर्टी डीलिंग का काम करते हैं। आज सुबह यासिद अली,इमरान अली, रसूल अहमद और सुलतान अहमद 900 वर्ग फिट जमीन की रजिस्ट्री के विवाद को लेकर दीपक विश्वकर्मा से मिलने आये थे जहां वे दीपक पर जबरन रजिस्ट्री करने का दवाब बना रहे थे। कहासुनी के दौरान चारों ने दीपक पर असलहे तान दिये।

इस बीच दीपक ने एक के सुलतान के हाथ से पिस्टल छीन कर चारों पर फायरिंग कर दी। इस हमले में सुलतान और यासिद के सिर में गोली लगी। घायलों को तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनकी हालत मरणासन्न बनी हुयी है। दीपक विश्वकर्मा को गिरफ्तार कर लिया गया है। मौके से हथियार और गोली बारूद के अलावा एक स्टांप पैड भी मिला है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।