Breaking News

प्रो कबड्डी लीग से जुड़ी 4 नई टीमें

मुंबई़, प्रो कबड्डी लीग में 4 नई टीमें शामिल हो गई हैं, जो इस साल जुलाई से अक्टूबर के बीच खेले जाने वाले सीजन-5 से इस लीग में हिस्सा लेंगी। इन चार टीमों में चेन्नई, अहमदाबाद, लखनऊ और हरियाणा शामिल हैं। चेन्नई टीम के मालिक एन. प्रसाद और महान भारतीय बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर हैं। अहमदाबाद टीम का मालिकाना हक अडानी ग्रुप के पास है।

लखनऊ टीम का मालिकाना हक जीएमआर ग्रुप के हाथों में हैं जबकि हरियाणा टीम का मालिकाना हक जेएसडब्ल्यू ग्रुप के हाथों में है। इन चार टीमों के साथ ही लीग में अब कुल 12 टीमें हो गई हैं। लीग में दिल्ली, मुंबई, बेंगलुरु, कोलकाता, हैदराबाद, पटना, पुणे और जयपुर की टीमें पहले से ही खेल रही हैं। इसके साथ ही 13 सप्ताह तक चलने वाली इस लीग में अब 130 मैच खेले जायेंगे।

स्टार इंडिया के चेयरमैन एवं सीईओ उदय शंकर ने कहा, मैं अपने मिशन कबड्डी में भारत के कुछ सर्वश्रेष्ठ कॉपोर्रेट्स का स्वागत करते हुए काफी खुशी महसूस कर रहा हूं। इस विस्तार के साथ देश के प्रमुख मेट्रो शहर-दिल्ली, मुंबई, बैंगलुरु, कोलकाता, हैदराबाद, पटना, पुणे और जयपुर की 8 फ्रेंचाईजी की श्रृंखला और ज्यादा प्रभावशाली हो गई है।