Breaking News

फिर हुआ एक रेल हादसा, 6 डिब्बे बेपटरी हुए, राहत कार्य जारी

मुंबई,  महाराष्ट्र के टिटवाला में नागपुर-मुंबई दुरंतो एक्सप्रेस पटरी से उतर गई है. इसके 6 डिब्बे बेपटरी हुए हैं. यह हादसा सुबह 6: 40  पर हुआ है. इस हादसे में लोगों के घायल होने के समाचार हैं. राहत बचाव कार्य शुरू हो गया हैं.

“भाजपा भगाओ, देश बचाओ” रैली की एतिहासिक सफलता पर, तेजस्वी यादव का, धन्यवाद पत्र

बीजेपी, दिल्ली मे आम आदमी पार्टी से बुरी तरह हारी, पर गोवा मे जीती

सूत्रों के मुताबिक, नागपुर-मुंबई दुरंतो एक्सप्रेस वासिंद और असनगांवा स्टेशन के पास पटरी से उतरी है. जिसके एसी कोच के डिब्बे पटरी से उतरे हैं. कुछ लोगों के घायल होने की भी सूचना है. इस रूट की सभी लाइनें प्रभावित हुई हैं. 

न्यायमूर्ति दीपक मिश्रा बने, देश के 45वें मुख्य न्यायाधीश

डोकलाम में भारत को मिली सफलता, दोनों देश सेनायें हटाने को हुये राजी

सूत्रों के मुताबिक, लगातार हो रही बारिश या इलेक्ट्रिकल स्पार्क की वजह से ये डिब्बे पटरी से उतरे हो सकते हैं. लेकिन अभी पक्का कुछ नहीं कहा जा सकता. रेलवे मे लगातार हादसे हो रहें हैं. औरैया जिले में कैफियत एक्सप्रेस ट्रेन के इंजन और ब्रेक यान सहित 12 डिब्बे पटरी से उतर गए थे. हादसे में 74 लोग घायल हो हुए थे. 

2019 मे, बीजेपी को हराने का, अखिलेश यादव ने बताया जबर्दस्त फार्मूला

प्रधानमंत्री मोदी की कमियों पर, तेजस्वी यादव ने गढ़ा नया नारा

इससे पूर्व हरिद्वार से पुरी के बीच चलने वाली कलिंग उत्‍कल एक्‍सप्रेस शनिवार शाम दुर्घटनाग्रस्‍त हो गई थी. उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर के खतौली के पास हुए इस हादसे में ट्रेन की 14 बोगियां पटरी से उतर गई थीं, जिसके कारण 23 यात्रियों की मौत हो गई जबकि 97 अन्‍य घायल हो गए थे.

लालू यादव ने नितीश कुमार और तेजस्वी यादव को लेकर किया बड़ा खुलासा

एकबार फिर नई क्रांति की शुरुआत बिहार से हो गई: जयंत चौधरी

साथ ही इसी महीने गया मुगलसराय रूट पर मालगाड़ी पटरी से उतर गई थी. करमनासा और धनीछा के बीच मालगाड़ी के 20 डिब्बे पटरी से उतरे थे. मई में यूपी के उन्नाव रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म संख्या तीन पर लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस (22121) के 11 डिब्बे पटरी से उतर गए थे. अप्रैल में कर्नाटक में कलगापुर स्टेशन के पास औरंगाबाद-हैदराबाद ट्रेन के चार डिब्बे पटरी से उतर गए थे.