Breaking News

फिल्म पड़ोसन की री-रिलीज को लेकर बेहद खुश है सायरा बानो

मुंबई, बॉलीवुड अभिनेत्री सायरा बानो अपनी सुपरहिट फिल्म पड़ोसन की री-रिलीज को लेकर बेहद खुश है।

वर्ष 1968 में प्रदर्शित महमूद और एन.सी.सिप्पी निर्मित फिल्म पड़ोसन में सुनील दत्त, सायरा बानो, महमूद और किशोर कुमार ने मुख्य भूमिका निभायी थी। हाल ही में फिल्म पड़ोसन को दोबारा सिनेमाघरों में रिलीज किया गया है। फिल्म की री-रिलीज से सायरा बानो बेहद खुश हैं। सायरा बानो ने सोशल मीडिया पर फिल्म पड़ोसन के पोस्टर्स शेयर करते हुए एक लंबा-चौड़ा नोट शेयर किया है।

सायरा बानो ने लिखा, मुझे यह जानकर बहुत खुशी हुई कि मेरे दिल के बेहद करीब फिल्म पड़ोसन को फिर से सिनेमाघरों में रिलीज किया गया है। यह फिल्म न केवल मेरे लिए सबसे प्यारी है बल्कि सिनेमाई इतिहास का एक अनमोल हिस्सा है। मुझे लगता है कि नई पीढ़ी को यह जरूर देखना चाहिए। यह दत्त साहब, महमूद भाई, किशोर जी और कई अन्य लोगों द्वारा जीवंत किए गए असाधारण कलाकारों का एक शानदार प्रदर्शन है।जब मैं पड़ोसन के बारे में सोचती हूं तो मैं खुद को खुशकिस्मत मानती हूं जिसे इसका हिस्सा बनने का मौका मिला, खासकर उस समय जब परिस्थितियां एकदम अलग थीं। अपनी शादी के बाद मैंने अपने प्रोफेशनल करियर से एक कदम पीछे खींच लिया था और यह केवल महमूद भाई के लगातार राजी करने और मद्रास में शूटिंग की सुविधा के लिए किए गए इंतजामों की बदौलत ही संभव हो पाया कि मैं इस प्रोजेक्ट में शामिल होने के लिए राजी हो पाई।

सायरा बानो ने लिखा, फिल्म पड़ोसन के कलाकारों में कभी न भुलाए जाने वाले दत्त साहब (सुनील दत्त) शामिल थे, जिन्होंने अपने सामान्य ग्लैमरस किरदारों से अलग होने पर मजाकिया अंदाज में सवाल उठाए और अद्भुत किशोर जी ने इस अनुभव को वाकई यादगार बना दिया। ऑन-सेट हंसी और सौहार्द इतना जबरदस्त था कि कई बार हमें शूटिंग रोकनी पड़ी क्योंकि मैं अपनी हंसी नहीं रोक पा रही थी।