Breaking News

बंगलादेश की खिलाफ भारत ने पहले बल्लेबाजी चुनी

हैमिल्टन,  भारत ने मंगलवार को यहां सेडॉन पार्क में आईसीसी महिला क्रिकेट विश्व कप के लीग मैच में बांग्लादेश के खिलाफ टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला किया है।

टॉस जीतने के बाद भारत की कप्तान मिताली राज ने कहा, “यह वही विकेट है, जो पिछले गेम में इस्तेमाल किया गया था और यह धीमा है और स्पिनरों के लिए टर्न मौजूद है। इसलिए, हम एक अच्छा स्कोर बनाने की कोशिश करेंगे और इसका इस्तेमाल करेंगे। हम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अच्छी फील्डिंग नहीं कस सके और हम आज ऐसा करना चाहेंगे।”

भारतीय टीम में एक बदलाव किया गया है। मेघना सिंह की जगह पूनम यादव खिलाया गया है।

वहीं, बंगलादेश की कप्तान निगार सुल्ताना ने कहा, “हम भी पहले बल्लेबाजी करना चाहते थे। लेकिन हमारी गेंदबाजी अच्छी है। हम गेंदबाजी को बेहतर करने और उन्हें कम स्कोर पर करने की कोशिश करेंगे।”

बंगलादेश की टीम ने भी बदलाव करते हुए शमीमा की जगह मुर्शिदा को खिलाया गया जबकि फरिहा ट्रिसना की जगह लता मोंडल ने जगह बनाई।

भारत की प्लेइंग इलेवन इस प्रकार है :- स्मृति मंधाना, शैफाली वर्मा, यास्तिका भाटिया, मिताली राज (कप्तान), हरमनप्रीत कौर, ऋचा घोष (विकेटकीपर), स्नेह राणा, पूजा वस्त्रकर, झूलन गोस्वामी, राजेश्वरी गायकवाड़, पूनम यादव।

बंगलादेश:- शर्मिन अख्तर, मुर्शिदा खातून, फरगना हक, निगार सुल्ताना (विकेटकीपर/कप्तान), रुमाना अहमद, रितु मोनी, लता मंडल, सलमा खातून, नाहिदा अख्तर, फहीमा खातून, जहांआरा आलम।