Breaking News

बंद मकान में मिले दंपत्ति के शव,शराबी पोते पर शक

बदायूं, उत्तर प्रदेश में बदायूं के फैजगंज बेहटा क्षेत्र में बुजुर्ग दम्पति के शव अलग अलग मकानो में मिलने से सनसनी फैल गई है। दंपत्ति के शराबी पोते पर हत्या करने का शक है जिसकी तलाश की जा रही है।

पुलिस ने रविवार को बताया कि क्षेत्र के दामरी गांव निवासी वृद्ध प्रेमशंकर (65) और उनकी पत्नी भगवानदेई (60) के शव अलग अलग मकान में सड़ी गली अवस्था में मिले है। दंपत्ति के तीन पुत्रों में से दो रामपाल व इंद्रपाल दिल्ली में रहकर मजदूरी करते हैं जबकि मंझला पुत्र गेंदनलाल गांव के कर्मवीर फौजी के पास नौकरी करता है।

बीती 22 जून को गांव में एक शादी में शामिल होने के लिए वृद्ध दंपत्ति दिल्ली से गांव आए थे लेकिन दावत के बाद प्रेमशंकर व भगवानदेई गांव में किसी को भी नहीं दिखाई दिए। गांव वालों ने समझा कि शादी समारोह में शामिल होने के पश्चात दोनों दिल्ली वापस लौट गए होंगे। शनिवार शाम प्रेमशंकर के पैतृक घर व पुत्र रामपाल व इंद्रपाल के मकान से बदबू आने पर ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। दोनों मकानों में बाहर से ताले पड़े थे। पुलिस ने घर में जाकर देखा तो दम्पति के सड़े गले शव बरामद हुए।

एसपी देहात सिद्धार्थ वर्मा और सीओ ओजस्वी चावला ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी।
वृद्ध दंपत्ति के मझले पुत्र गैदनलाल ने पुलिस को बताया कि उसके बड़े भाई रामपाल का पुत्र हिमेश (20) शराबी प्रवृत्ति का है और वह आए दिन माता-पिता से शराब के लिए पैसे मांगता था और ना देने पर झगड़ा करता था । 22 जून की रात को दावत के बाद उस ने ही अपने दादा दादी की हत्या कर दोनों के शव अलग-अलग पैतृक मकानों में डालकर बाहर से ताला लगा दिया ताकि किसी को शक ना हो।

मृतक दंपत्ति के पुत्र की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी हिमेश के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। एसपी ग्रामीण क्षेत्र सिद्धार्थ वर्मा ने बताया कि मृतक दम्पति के मंझले पुत्र गेंदनलाल ने पुलिस को दी तहरीर में दिल्ली में मजदूरी करने वाले बड़े भाई रामपाल के पुत्र हिमेश पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश में टीम लगा दी हैं।