Breaking News

बच्चा चोरी कर बेचने के आरोप में तीन चोर गिरफ्तार

arestबस्ती, उत्तर प्रदेश में बस्ती जिले के नगर थाना पुलिस ने बच्चा चोरी कर बेचने के आरोप में तीन चोरों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी देते हुए बताया कि तीनों युवक एक 5 साल के बच्चे को चोरी करके बेचने जा रहे थे, तभी इनको गिरफ्तार कर लिया गया है। नगर थाना पुलिस ने बच्चा चोरी करने वाले तीन चोरों राजबहादुर सिंह निवासी हथिया, रामललित निषाद ग्राम पाल्हा, नन्दलाल विश्वकर्मा निवासी हथिया दूबे उत्तमपुर थाना नगर को गिरफ्तार करके उनके कब्जे से 5 साल का बच्चा तथा 3 लाख 60 हजार रुपता बरामद किया गया है।

पूछताछ के दौरान अभियुक्तों ने बताया है कि कुल 4 लाख 50 हजार रुपए रुपए के लेनदेन के लिए एक अधिकृत व्यक्ति के खाते में नासिक के पांडुरंग नामक व्यक्ति से लगभग एक सप्ताह पहले यह रकम मंगायी गयी थी। विभान के पिता से बच्चे के खरीदने की बात राजबहादुर सिंह और रामललित निषाद द्वारा किया जा रहा था पहले तो बच्चे के पिता सनीत तैयार था पर जब बच्चा देना हुआ तो मना कर दिया जिसके बाद राज बहादुर सिंह व रामललित द्वारा बच्चे को चुरा लिया गया था। पुलिस ने तीनों आरोपियों के विरुद्ध गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज करके जेल भेज दिया है।