Breaking News

बजरंग पूनिया और साक्षी, भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर से मिलने पहुंचे अस्पताल

सहारनपुर, उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में जानलेवा हमले में घायल हुए भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर से मुलाकात कर उनका हालचाल जानने गुरूवार को पहवान बजरंग पूनिया और साक्षी मलिक अस्पताल पहुंचे।

चंद्रशेखर पर हमले को लेकर मीडियाकर्मियों से बजरंग पूनिया ने बातचीत में घटना को निंदनीय बताया और आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की। कुछ देर बाद पहलवान साक्षी मलिक भी जिला अस्पताल पहुंच गईं। हालांकि उन्होंने मीडियाकर्मियों से बातचीत नहीं की, वह सीधे आईसीयू में गईं और चंद्रशेखर का हालचाल जाना।

भीम आर्मी प्रमुख पर हुए जानलेवा हमले के बाद जिला अस्पताल में उनकी हालत स्थिर बनी हुई है, वहीं उनके हाल जानने के लिए समर्थक व परिचित अस्पताल पहुंच रहे हैं।

बताया जा रहा है कि सहारनपुर में भीम आर्मी प्रमुख और आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर पर हमले की घटना में पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लिया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है। हमले में शामिल कार को भी पुलिस ने बरामद किया है। चंद्रशेखर पर हमले की घटना में हमलावरों की गिरफ्तारी के लिए चार टीमों को लगाया गया है जिसमें पुलिस को कुछ कामयाबी भी हासिल हुई है। पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लिया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है।

वहीं आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर की हालत सामान्य है। वह अभी जिला चिकित्सालय के आईसीयू में भर्ती हैं। सहारनपुर और विभिन्न दलों के राजनीतिक हस्तियां अस्पताल पहुंच रही हैं।