Breaking News

बसपा पूरी तरह से समाप्त होने की कगार पर -शिवपाल सिंह यादव

shivpal-yadav-09-10-2016-1476021713_storyimageलखनऊ, समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने कहा है कि लूट के पैसे से जुटाई गई विचारहीन भीड़ के बल पर बसपा कोई चुनौती देने की स्थिति में नहीं है। बसपा पूरी तरह से समाप्त होने की कगार पर है।

शिवपाल ने जारी एक बयान में कहा कि बसपा नेत्री अपनी और अपने दल की चिन्ता करें। उन्होंने कहा् कि वहां पूरी तरह से भगदड़ मची हुई है। रोज कोई न कोई बड़ा नेता व विधायक बसपा नेतृत्व पर टिकट के लिए धनवसूली का आरोप लगाते हुए पार्टी छोड़ रहा है। उत्तर प्रदेश की जनता उनके कार्यकाल के दौरान मची लूट, भ्रष्टाचार, प्रशासनिक उत्पीड़न और अनाचार को याद कर अभी भी कांप जाती है।

उन्होने कहा कि जन्मदिन मनाने के लिए इंजीनियर हत्याकाण्ड, निघासन थाने में बलात्कार, सीएमओ की जेल में हत्या जैसी घटनायें माया-राज में हुईं। मायावती जी ने अपनी प्रतिमाओं व उन प्रतिमाओं के लिए पत्थर के पार्को को बनवाने के अलावा कोई लोककल्याणकारी कार्य नहीं किया, जिसके लिए उन्हें जाना जाए।

समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि मायावती आज भी अपना भाषण पढ़ कर ही बोलती है। अपने भाषण के अलावा भी कुछ और पढ़ती-लिखतीं तो तथ्यों की जानकारी होती। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के विकासपरक कार्यो को अपने शासन काल के दौरान का बता कर वे दिन-दहाड़े सफेद झूठ बोल रही हैं। शिवपाल सिंह यादव ने  सवाल किया कि आज वे जिन कार्यो को अपना बता रही हैं उनका उद्घाटन व शिलान्यास अपने कार्यकाल के दौरान क्यों नही किया ? जबकि उन्हें पूरे पांच साल पर्याप्त मौका मिला था।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *