Breaking News

बहुजन समाज पार्टी ने अपना जिला अध्यक्ष बदला…

लखनऊ, बहुजन समाज पार्टी कि राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने पार्टी के जिला अध्यक्ष की कमान इनको सौप दी है.

आतंकवाद को लेकर मोदी सरकार पर मुलायम सिंह का बड़ा हमला…

गुजरात मे मानवता को शर्मसार करती दलित उत्पीड़न की बड़ी घटना- दलित से चटवाये गये जूते

 पार्टी प्रमुख मायावती ने जिलाध्यक्ष संजय गौतम को हटाने के साथ ही जिला इकाई को भंग कर दिया है. साथ ही रामशंकर कुरील को अध्यक्ष बनाया है. निकाय चुनाव में बसपा को बड़ा झटका लगा है. पार्टी ने घाटमपुर नगर पालिका, बिठूर और शिवराजपुर नगर पंचायत में अध्यक्ष पद का चुनाव लड़ा.

लालू प्रसाद यादव की  सजा टली…

महाराष्ट्र में दलितों को लेकर मायावती ने किया बड़ा खुलासा…..

लेकिन इन सीटों को जीतना तो दूर पार्टी के उम्मीदवारों की स्थिति बहुत ही दयनीय रही. पार्टी बिल्हौर नगर पालिका अध्यक्ष पद पर प्रत्याशी का चयन तक नहीं कर सकी थी. नगर निगम के महापौर पद पर पार्टी ने अर्चना निषाद को प्रत्याशी बनाया. लेकिन जिला इकाई के किसी भी पदाधिकारी ने उनके लिए प्रचार नहीं किया.केंद्रीय कार्यालय के उद्घाटन और नामांकन के दिन भी अर्चना को अपेक्षित सहयोग नहीं मिल पाया था. परिणाम स्वरूप उन्हें करारी हार मिली.

कांग्रेस के इन विधायकों ने छोड़ा पार्टी का साथ….

नये साल मे, समाजवादियों के लिये बड़ी खुशखबरी..

  यही वजह है कि अब पार्टी मुखिया ने संजय गौतम को जिलाध्यक्ष पद से हटाने के साथ ही पूरी कमेटी को ही भंग कर दिया .जोनल कोआर्डिनेटर नौशाद अली ने बताया कि जिला संयोजक के पद पर तैनात रामशंकर कुरील को जिलाध्यक्ष बना दिया है. इस अवसर पर में रामशंकर ने कहा कि संगठन को मजबूत करने के साथ ही बहन मायावती व दिवंगत मान्यवर कांशीराम जी की पार्टी संबंधी नीतियों को आगे बढ़ाया जाएगा.

योगी सरकार चूकी, पर समाजवादियों ने ठंड मे गरीबों को पहुंचायी राहत

यूपी विधानसभा अध्यक्ष का आदेश, पूर्व मुख्यमंत्रियों पर भी लगाई ये रोक

बहुजन समाज पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष ने दिया इस्तीफा….

मायावती ने इस खास अंदाज में दी मोदी को नये साल की बधाई…

नये साल में नये अंदाज में नजर आये अखिलेश यादव…