Breaking News

बाजार में PM मोदी-CM योगी तस्वीर वाली पिचकारी की धूम

प्रयागराज, उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में होली के बाजार में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की डबल इंजन वाली सरकार की तस्वीरों वाली पिचकारी की धूम है।

प्रयागराज के थोक बाजार चौक घंटाघर क्षेत्र में सजी दुकानों पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तस्वीरों वाली पिचकारी की बड़ी मांग है। स्कूल बैक के आकार की पिचकारी का भगवा रंग है। इसके ऊपर श्री नरेन्द्र मोदी और योगी आदित्यनाथ की तस्वीर छपी हुई है। इसपर बीजेपी डबल इंजन की सरकार भी लिखा हुआ है।

चौक क्षेत्र के व्यापारी करामत उल्ला ने बताया कि इस बार चुनाव से पहले रंगो का त्यौकार होली पडा है। पूरे देश में लोकसभा चुनाव के मद्देनजर मोदी और योगी की डबल इंजन वाली सरकार की धूम मची है। बाजार में बिक रही मोदी-योगी की तस्वीर वाली पिचकारियों को लेकर बच्चों में बड़ा उत्साह नजर आ रहा है। गदा वाली भी पिचकारी है जिस पर कमल का फूल छपा है और बीजेपी डबल इंजन की सरकार लिखा है। इन पिचकारियों का मूल्य 400 रूपए से अधिक है।

उन्होंने बताया कि इससे पहले होली पर इस प्रकार किसी जोड़ी को लेकर कोई पिचकारी बाजार में नहीं बिकती थी। मोदी और योगी की जुगलबंदी ने जहां पहले ही लोकसभा चुनाव को अपने पक्ष में कर लिया है वहीं बाजार में भी इन जोडियों वाली पिचकारी की भरपूर माग है। उन्होंने पिचकारी के बहाने चुनाव को लेकर भाजपा का प्रचार भी हो रहा है और बच्चों की पहली पसंद भी बनी हुई है।

दारागंज क्षेत्र निवसी उपभोक्ता राजन सिंह चौक में बच्चों के लिए में पिचकारी और कुछ घरेलू समाना की खरीददारी करने पहुंचे थे। उन्होंने बताया कि बाजार में मोदी-योगी की तस्वीरों वाली पिचकारियों को दुकानदारों ने इस प्रकार दुकान के बाहर लटका रखाी है कि बच्चों की निगाह पड़ने के साथ ही वे इसकी खरीददारी करने के लिए मचलने लगते हैं। उन्होंने बताया कि इसी बहाने लोकसभा चुनाव का प्रचार भी डबल इंजन सरकार की हो रही है।

श्री सिंह ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश के विकास में जितना काम किया पिछली सरकारों ने ऐसा कोई काम नहीं किया। आज देश में ओवरब्रिज का जाल बिछ गया है। यात्रियों की बेहतर सुविधा के लिए रेलवे के क्षेत्र में विकास के कार्य कराऐ जा रहे हैं। बंदे भारत जैसी ट्रेनों को लगातार बढाया जा रहा है। प्रदेश में भी विकास के कार्य को योगी सरकार प्राथमिकता दे रही है। अपराध पर काफी हद तक नियंत्रण योगी सरकार ने किया है।

उन्होंने बताया कि ऐसा नहीं कहा जा सकता कि पिछली सरकार ने कुछ नहीं किया। उसके भी शासनकाल में देश ने बहुत विकास किया है। समय के साथ वर्तमान सरकार उस काम को और अधिक बढ़ावा दे रही है। मंहगाई को लेकर उन्होंने कहा कि देश में विकास की गति बढ़ेगी तो जनता पर कुछ तो असर पड़ेगा।