Breaking News

बाबा रामदेव ने कहा इन लोगों से छीन लिया जाना चाहिए सरकारी नौकरी और वोट देने का अधिकार…

नई दिल्ली,  योग गुरु  बाबा रामदेव ने कहा इन लोगों से  वोट देने का अधिकार छीन लिया जाना चाहिए. रामदेव ने कहा है कि जिन लोगों के दो से ज्‍यादा बच्‍चे हैं उनसे वोट देने का अधिकार छीन लिया जाना चाहिए. इसी के साथ उन्‍होंने कहा कि ऐसे लोगों को किसी भी सरकारी योजना का लाभ नहीं मिलना चाहिए और उन्‍हें सरकारी नौकरी भी नहीं दी जानी चाहिए. उन्‍होंने कहा कि यह हिंदू और मुस्‍लिम दोनों पर लागू किया जाना चाहिए. बाबा रामदेव ने कहा कि देश की आबादी रोकने का यही एकमात्र जरिया है.

करीना कपूर यहां से लड़ेंगी लोकसभा चुनाव?

क्या आपके बैंक खाते में भी आए हैं हजारो रुपये,जल्द करें चेक….

बाबा रामदेव ने एक कार्यक्रम में कहा, इस समय की राजनीति काफी बदल चुकी है. यही कारण है कि मैं पिछले काफी वक्‍त से राजनीति से दूर हूं. लोकसभा चुनाव के पास आते ही राजनीतिक घमासान मचा हुआ है. मौजूदा समय में नेता अपनी राजनीतिक गरिमा भूल चुके हैं. एक-दूसरे पर दोष मढ़ रहे हैं और छींटाकशी कर रहे हैं. उन्‍होंने माना कि इस बार का चुनाव काफी दिलचस्‍प नजर आ रहा है. दोनों तरफ से काफी बड़े चेहरे मैदान में उतर रहे हैं.

सरकार का बड़ा फैसला,इन सरकारी कर्मचारियों का बढ़ेगा वेतन….

दुनिया की सबसे बड़ी कंपनी में नौकरी करने का सुनहरा मौका,जल्द करें आवेदन…

बाबा रामदेव ने भगवान हनुमान की जाति को लेकर हुए विवाद पर कहा कि शास्त्रों में हनुमान की जाति का उल्लेख कहीं भी नहीं किया गया है. उन्‍होंने कहा कि भगवान हुनमान के गुण को देखें तो वह ब्राह्मण हैं क्‍योंकि वह वेदों के जानकार हैं. इससे अलग अगर उन्‍हें योद्धा के तौर पर देखा जाए तो वह क्षत्रिय हैं.

चुनाव आयोग ने शिवपाल यादव की पार्टी को दिया ये चुनाव चिन्ह

अब इस यूनिवर्सिटी में मिलेगी इस्लामिक बैंकिंग एण्ड फाइनेंस में एमबीए की डिग्री

बदल जाएगा आपका कार्ड पेमेंट का तरीका, RBI ने जारी किए ये निर्देश

सपा-बसपा गठबंधन को लेकर मायावती ने किया सीटों का बंटवारा…..

सपा-बसपा संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस में भी छाए प्रसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव…

नए साल की नई राजनीतिक क्रांति है सपा- बसपा गठबंधन-मायावती