Breaking News

बारिश से जनजीवन प्रभावित, नदी नाले उफान पर

बीजापुर, छत्तीसगढ़ के दक्षिण बस्तर संभाग में लगातार हो रही बारिश से जनजीवन अस्त व्यस्त है इन्द्रावती नदी सहित सभी नदी नाले उफान पर हैं, जिसके चलते उफनती नदी में बह जाने से एक व्यक्ति की मौत हो गयी। मरने वालों की संख्या अब पांच हो गई, जिसमें कोबरा बटालियान का एक जवान भी शामिल है। वहीं, बाढ़ के पानी में फंसे 11 ग्रामीणों को सकुशल बचाया गया है।

अधिकारिक जानकारी के अनुसार बीजापुर में बारिश से नदी नाले उफान पर हैं। आज हजयाड़ीगुट्टा के नाले में 11 लोग फंस गए। इसकी जानकारी पुलिस अधिकारी अभिवन उपाध्याय को मिली, जिसके बाद वह कुटरु थाना के जवानों के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने देखा कि यहां हजयाड़ीगुट्टा के नाले में 11 लोग फंसे हैं। कुटरु थाना के जवानों ने एसडीआरएफ की टीम को खबर दी, उसके बाद पुलिस जवानों और एसडीआरएफ की टीम ने मिलकर सभी ग्रामीणों को सुरक्षित निकाल लिया।

कल दोपहर हूॅगाराम कोपा अपने बेटे विशाल कोपा को कंधे में सवार कर उफनते नाले को पार करते समय तेज बहाव में बह गया और उसका बेटा विशाल कोपा पेड़ के टहनियों के सहारे अपनी जान बचा ली, लेकिन हूॅगाराम बह गया। आज सोमन पल्ली गांव के पास उसका शव बरामद किया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।