Breaking News

बिहार में आतंकराज स्थापित : तेजस्वी यादव

पटना,  बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष एवं राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के वरिष्ठ नेता तेजस्वी प्रसाद यादव ने विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के अध्यक्ष एवं पूर्व मंत्री मुकेश सहनी के पिता की हत्या को लेकर आज सरकार पर फिर से हमला बोला और कहा कि प्रदेश में आतंक का राज स्थापित हो चुका है।

तेजस्वी प्रसाद यादव ने ‘एक्स’ पर अपने पोस्ट में कहा कि मुकेश सहनी जी के पिता जी की अपराधियों द्वारा निर्मम हत्या की दुःखद खबर सुन स्तब्ध एवं मर्माहत हूं। उन्होंने कहा, “प्रदेश में आतंकराज स्थापित हो चुका है। निरंतर कह रहा हूं कि बिहार की डबल इंजन पावर्ड सरकार में सत्ता संपोषित, सत्ता संरक्षित और सत्ता प्रायोजित सरकारी अपराधियों का मनोबल इतना बढ़ चुका है कि वो जब चाहे, जहां चाहे, जैसे चाहे, कैसे भी, किसी की भी हत्या कर सकते है।”

राजद नेता ने कहा कि राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) सरकार सच्चाई स्वीकारने की बजाय वही घिसा-पिटा डायलॉग दोहरती रहती है कि सुशासन का राज है जबकि प्रतिदिन सैकड़ों लोग आपराधिक घटनाओं में अकाल मौत मारे जा रहे है। हम तो क्राइम बुलेटिन भी जारी करते है लेकिन अहंकारी सरकार को कोई फर्क नहीं पड़ता। उन्होंने प्रदेश के मौजूदा शासन और प्रशासन पर कटाक्ष करते हुए कहा, “टायर्ड (थका हुआ) नेता और रिटायर्ड (अवकाशप्राप्त) अधिकारी प्रदेश की विधि व्यवस्था सम्भालेंगे तो यही हश्र होगा।

इसी तरह तेजस्वी प्रसाद यादव की बहन एवं राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने भी एक्स पर अपने पोस्ट में कहा, “बिहार में राक्षसराज .. अपराध अपने चरम पर ..आम जनता के साथ-साथ इंडिया गठबंधन-महागठबंधन के वरिष्ठ नेतृत्वकर्ताओं और विरोधियों के परिजन अब निशाने पर .. श्री मुकेश सहनी जी के पिता जी की हत्या के पीछे बदले की भावना से प्रेरित राजनीतिक साजिश की सम्भावना से नहीं किया जा सकता इंकार..।”

श्रीमती आचार्य ने कहा, “बिहार में तत्काल राष्ट्रपति शासन लगाए जाने की है जरूरत .. बिहार के मुख्यमंत्री सह गृह – मंत्री के जिम्मे है प्रदेश में कानून-व्यवस्था नियंत्रित करने और रखने की जिम्मेवारी। क्या नैतिक आधार पर कानून-व्यवस्था के फ्रंट पर अपनी विफलता स्वीकारते हुए इस्तीफ़ा देंगे आदरणीय श्री नीतीश कुमार।”