Breaking News

महागठबंधन तोड़ने वाले जान लें, पूरे हिन्दुस्तान में गठबंधन बनेगा-शरद यादव

 पटना, लालू यादव की ‘देश बचाओ, भाजपा भगाओ’ रैली को संबोधित करते हुये शरद यादव ने कहा कि बिहार में महागठबंधन तोड़ने वालों को मैं ज्यादा कुछ नहीं कहूंगा, लेकिन ये जान लें कि पूरे हिन्दुस्तान में गठबंधन बनेगा। रैली के मंच पर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव व जदयू के बागी नेता शरद यादव गले मिले। 

बिहार की धरती रथ रोक सकती है, तो बीजेपी को भी रोक सकती है- अखिलेश यादव

‘देश बचाओ-भाजपा भगाओ रैली’ मे तेजस्वी यादव बोले-ये मंडल और कमंडल की लड़ाई है

शरद यादव ने कहा कि इस बार जिस हालत में देश है, वह बहुत ही बुरा है। एक तरफ देश में किसान आत्महत्या कर रहा है, तो दूसरी ओर किसानों की हत्या की जा रही है। हरियाणा में जो हुआ, पूरे देश की जनता देख रही है। ट्रेन जली, बस जले, मकान जलाये गये। ये वही लोग हैं, जो बाबा के साथ फोटो खिंचवाते थे और उनके पैर पड़ते थे।

मुलायम सिंह का आशीर्वाद, अखिलेश यादव के साथ, जानिये किसने किया यह खुलासा ?

पुलवामा पुलिस लाइंस पर फिदायीन हमला, आठ जवान शहीद, दो आतंकी मारे गये

उन्होने याद दिलाया कि सारा देश यहां बैठा था, यहां के गरीब लोगों ने हमसे ज्यादा मेहनत की थी। इसी मंच पर भाजपा के खिलाफ महागठबंधन बना था। आप लोगों ने ऐसा इंकलाब किया कि जो लोग सोचते थे कि कोई हमारा रथ नहीं रोक सकता, बिहार के लोगों ने उन्हे बुरी तरह से पटखनी दी है। बिहार की जनता ने, यहां की किसानों ने जो किया उससे पूरी सरकार हिल गई।

लालू यादव की, ‘बीजेपी भगाओ, देश बचाओ’ रैली के, रंग मे रंगा पटना

 जानिये, अखिलेश यादव ने क्यों कहा मोदी सरकार से-‘न्यू इंडिया’ रहने दो, शांति से जीने दो

उन्होने कहा कि यह हमारी जिंदगी का ऐसा दौर है, जब छाया भी हमारे खिलाफ है। मैंने कई लोगों को मुख्यमंत्री बनाया, लेकिन कभी खुद कुर्सी पर बैठने की लालसा नहीं रही। उनहोने कहा कि जनता से बड़ा तो कोई मालिक नहीं है। हमें 70 सालों के भारत को पांच साल में बदलना है। बिहार में महागठबंधन तोड़ने वालों को मैं ज्यादा कुछ नहीं कहूंगा, लेकिन ये जान लें कि पूरे हिन्दुस्तान में गठबंधन बनेगा।

बाबा राम रहीम के समर्थकों के आगे बीजेपी सरकार ने घुटने टेके, 30 मरे 250 से ज्यादा घायल

बीजेपी सांसद के बिगड़े बोल- बाबा राम रहीम का किया बचाव, न्यायपालिका को दी धमकी

शरद यादव ने कहा कि आज बिहार में पूरे देश की तरफ से यह संग्रामी सभा रखी गई है। मुझे अफसोस है कि 440 लोगो ने पानी से जान गंवाया। उन्होने बताया कि जब कोसी का जलजला आया था तो मैं उस समय वहां का सांसद था, तब कांग्रेस सरकार ने 1000 करोड़ दिया था। मैं कामना करता हूं कि ऐसे भारत का निर्माण हो, जहां इस तरह से किसी की जान न जाये।

समाजवादी पार्टी ने घायल शिवानी मिश्रा को दी आर्थिक मदद, योगी सरकार से भी की अपील

 समाजवादी पार्टी के संगठनात्मक चुनाव की प्रक्रिया शुरू, जिला सम्मेलनों की तिथि घोषित

गांधी मैदान में लालू यादव की ‘देश बचाओ, भाजपा भगाओ’ रैली में विपक्ष की बड़ी जुटान दिखी। लाखों की संख्या में न सिर्फ बिहार से बल्कि दूसरे राज्यों से भी लोग आये।

मेयर का विवादित आदेश-‘अल्लाहु अकबर’ चिल्लाने पर, मार दो गोली

प्रियंका गांधी को हुआ डेंगू, जानिये कहां हुई भर्ती, कैसे हैं हालात ?

योगीराज मे अपराधी खुलेआम घूम रहे, लड़कियों के हाथ काट जा रहें- समाजवादी पार्टी