Breaking News

बीजेपी ने लोकसभा चुनाव के दौरान किये वादों को पूरा नहीं किया – मायावती

mayawati-620x400बुलंदशहर, बसपा सुप्रीमो मायावती ने बुलंदशहर के देहात कोतवाली में आयोजित रैली में सपा सरकार और बीजेपी सरकार पर एक साथ फिर हमला बोला।

उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के दौरान जिन वादों के जरिए बीजेपी सत्ता में आई अभी तक एक चौथाई वादे को भी पूरा नहीं किया है। भ्रष्ट लोगों को बीजेपी बचाने का कार्य कर रही है। मायावती ने बीजेपी पर आरक्षण को खत्म करने का भी आरोप लगाया है। साथ ही कहा कि नोटबंदी से पहले बीजेपी ने कुछ धन्नासेठों और अपने नेताओं का कालाधन बैंकों में जमा करवा दिया है। मायावती ने हाल ही दिखाए गए सर्वे पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि विरोधी दल अपने पक्ष में माहौल बनाने के लिए सर्वे दिखा रहे हैं। इनलोगों के इस बहकावे से जनता को सावधान रहना है। इनके इन झूठे सर्वे की पोल उसी दिन खुज जाएगी जिस दिन परिणाम सामने आएंगे। मायावती ने कहा कि मुलायम सिंह यादव ने पुत्रमोह में शिवपाल को अपमानित किया है। ऐसे में अखिलेश और शिवपाल के दोनों खेमे एक दूसरे को हराने में लगे हैं। इस पार्टी का बेस वोट ही समाप्त हो गया है। इसलिए ये पार्टी चुनाव में नहीं जीत पाएगी और यदि अल्पसंख्यक इस पार्टी को वोट देंगे तो सपा तो जीतेगी नहीं बल्कि फायदा बीजेपी उठाएगी।

मायावती ने कहा कि सपा सरकार में प्रदेश से कानून का राज खत्म हो गया है। अपराधी सरेआम अनहोनी घटनाओं को अंजाम देकर फरार हो जा रहे हैं। चोरी, डकैती, बदमाशी, रेप, बलात्कार, दंगे की घटनाओं में काफी इजाफा हुआ है। इस सरकार में हर तरफ असुरक्षा का माहौल व्याप्त है। सपा सरकार में मुजफ्फरनगर, बिसाहड़ा कांड, मथुरा जैसे 500 दंगे हुए। आम लोग त्रस्त रहे। उन्होंने कहा कि बीएसपी सरकार बनने पर आराजक तत्वों और अपराधियों को गिरफ्तार कर जेल में डाला जाएगा। मायावती ने कहा कि सपा सरकार ने बसपा की योजनाओं को बदलकर अपना नाम दिया है। इस दौरान मायावती ने बीजेपी सरकार पर भी प्रहार किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *