Breaking News

बीसीसीआई सहित क्रिकेट बिरादरी ने लता मंगेशकर के निधन पर शोक जताया

मुंबई, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) और क्रिकेट बिरादरी ने रविवार को महान गायिका और भारत रत्न लता मंगेशकर के निधन पर शोक व्यक्त किया।

बीसीसीआई ने ट्वीट किया, “भारत रत्न लता मंगेशकर जी के निधन के शोक में बीसीसीआई देश के साथ है। संगीत की रानी ने दशकों तक देश को मंत्रमुग्ध किया। वह खेल की एक उत्साही फॉलोवर और टीम इंडिया की प्रबल समर्थक थीं, उन्होंने संगीत के माध्यम से जागरूकता पैदा करने में मदद की।’

वहीं, भारतीय क्रिकेट बिरादरी ने सोशल मीडिया के माध्यम से अपना दुख और दुख व्यक्त किया। अपने आधिकारिक ट्विटर प्रोफाइल पर भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने मंगेशकर के परिवार के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की। लता मंगेशकर के निधन पर शोक व्यक्त करने के लिए भारतीय टीम के सभी खिलाड़ी अहमदाबाद में वेस्ट इंडीज के खिलाफ पहले वनडे में अपनी बांह पर काली पट्टी बांध कर खेलने उतरे।

भारत के पूर्व क्रिकेटर वीवीएस लक्ष्मण ने भी दिवंगत गायक को श्रद्धांजलि दी। लक्ष्मण ने लिखा, “भारत रत्न लता मंगेशकर दीदी के निधन की खबर सुनकर दुख हुआ। उनकी आवाज और धुन अमर रहेगी। उनके परिवार, दोस्तों और दुनिया भर में लाखों प्रशंसकों के प्रति संवेदना।”

उल्लेखनीय है कि 92 वर्षीय दिग्गज गायक का रविवार को मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में 28 दिनों तक कोविड -19 और इसकी जटिलता से जूझने के बाद निधन हो गया।