Breaking News

बेंगलुरू ओपन में ऋषि, प्रज्वल को बेंगलुरु ओपन में वाइल्डकार्ड एंट्री

बेंगलुरू, कर्नाटक के होनहार खिलाड़ी ऋषि रेड्डी और एसडी प्रज्वल देव को शुक्रवार को यहां केएसएलटीए कोर्ट में सात फरवरी से शुरू हो रहे बेंगलुरू ओपन1 एटीपी चैलेंजर के मुख्य ड्रॉ के लिए अंतिम दो वाइल्डकार्ड दिए गए।

ऋषि, जिन्होंने कुछ महीने पहले इन्ही कोर्ट में एक लाख रुपये का कर्नाटक ओपन जीता था। वह वाइल्डकार्ड मिलने पर काफी उत्साहित हैं। 23 वर्षीय बीबीए छात्र ने कहा, “मैं बहुत उत्साहित हूं। मैं सम्मानित महसूस कर रहा हूं कि आयोजकों ने मुझे अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका दिया है और मैं उन्हें तहे दिल से धन्यवाद देता हूं। मैं अपने खेल पर कड़ी मेहनत कर रहा हूं और जीत कर आ रहा हूं। मुझे इस मंच पर अच्छे प्रदर्शन का भरोसा है।”

ऋषि ने आगे कहा, “मैंने टेलीविजन पर कई खिलाड़ियों को देखा है, लेकिन कुछ बेहतरीन खिलाड़ियों के साथ खेलने का एक अलग अनुभव होगा।”

वहीं, मैसूर के रहने वाले और रोहन बोपन्ना टेनिस अकादमी में ट्रेनिंग करने वाले प्रज्वल भी वाइल्डकार्ड मिलने से उतने ही उत्साहित थे। इस अवसर पर प्रज्वल ने कहा,“इस तरह के टूर्नामेंट में खेलने का यह एक शानदार मौका है। मैं केएसएलटीए का बेहद शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने मुझे एक स्लॉट दिया ।”

प्रज्वल जिन्होंने 2019 में हरारे में ऋषि के साथ जोड़ी बनाकर आईटीएफ डबल्स का खिताब जीता था। उन्होंने कहा “मैं अपने टेनिस और फिटनेस पर काम कर रहा हूं। मुकाबला वाकई कड़ा होगा। मुझे आगे बढ़कर अपना सर्वश्रेष्ठ खेल खेलना होगा।”

इस संबंध में टूर्नामेंट निदेशक सुनील यजमान ने कहा कि ऋषि और प्रज्वल दोनों कर्नाटक रैंकिंग में सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी हैं और हम उनके बेंगलुरू ओपन में खेलने को लेकर काफी खुश हैं।आशा है कि वे इस अवसर का पूरा उपयोग करेंगे।

गौरतलब है कि रविवार से शुरू होने वाले क्वालीफायर के लिए निकी पूनाचा, करण सिंह, आदिल कल्याणपुर और अर्जुन काधे को भी वाइल्डकार्ड दिए गए। क्वालीफाइंग ड्रॉ में 24 खिलाड़ी शामिल हैं, जिनमें से छह मुख्य दौर में पहुंच गए हैं।