Breaking News

बेंगलोर की अंतिम एकादश टीम के चयन में संतुलन की कमी- विटोरी

बेंगलुरु,  इंडियन प्रीमियर लीग  के 10वें संस्करण में अब तक खेले गए पांच में से केवल एक मैच में जीत हासिल करने वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर टीम के कोच डेनियल विटोरी का कहना है कि इस प्रदर्शन का कारण किसी भी मैच से पहले अंतिम एकदाश टीम के चयन में संतुलन की कमी है। उल्लेखनीय है कि रविवार रात को बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए मैच में राइजिंग पुणे सुपरजायंट ने बेंगलोर टीम को 27 रनों से हराया।

इस हार के कारण बेंगलोर आईपीएल की आठ टीमों की अंकतालिका में सबसे नीचे आठवें स्थान पर है। पुणे के खिलाफ रविवार को खेले गए मैच से पहले बेंगलोर की अंतिम एकादश टीम में दो बदलाव किए गए थे। क्रिस गेल की जगह शेन वॉटसन को और खराब स्वास्थ्य के कारण टाइमल मिल्स के स्थान पर एडम मिलने को शामिल किया गया था। इस कारण बेंगलोर की बल्लेबाजी असंतुलित हो गई।

कोच विटोरी ने कहा, बात यह है कि इस वक्त हम आईपीएल में सही संतुलन की तलाश कर रहे हैं। मुंबई के खिलाफ मैच में हमारे पास एक गेंदबाज कम था। पिछले काफी समय से वॉटसन टी-20 में एक सफल हरफनमौला खिलाड़ी रहे हैं। इसलिए, हमने वॉटसन को वापस लाने का फैसला किया। विटोरी ने कहा, टी-20 क्रिकेट में सभी के लिए चीजें मुश्किल हैं। हम जानते हैं कि क्रिस एक अच्छे खिलाड़ी हैं। इस स्तर पर हम टीम में सही संतुलन की तलाश कर रहे हैं।