Breaking News

बोरवेल में गिरने से दो मजदूरों की मौत…….

नोएडा, थाना सेक्टर 39 क्षेत्र के सेक्टर 99 में बोरवेल में गिरकर हुई दो मजदूरों की मौत के मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मोबाइल टावर लगवाने का काम कर रहे दोनों ठेकेदारों को हिरासत में ले लिया है।

सहायक पुलिस अधीक्षक डॉ कौस्तुभ ने बताया कि थाना सेक्टर 39 क्षेत्र के सेक्टर 99 में सुप्रीम टावर पार्क के पास पी एस कंस्ट्रक्शन कंपनी द्वारा मोबाइल टावर बनाने के लिए बेसमेंट की खुदाई की जा रही थी। 40 फीट गहरे गड्ढे की खुदाई के लिए कल दो मजदूर गड्ढे के अंदर उतरे थे। उन्होंने बताया कि गड्ढे के अंदर जहरीली गैस बन गई, जिसकी वजह से दोनों मजदूर बेहोश हो गए।

एसपी ने बताया कि घटना की सूचना पाकर दमकल विभाग की गाड़ियां मौके पर पहुंची। दोनों को बाहर निकालकर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया । एएसपी ने बताया कि मृतकों की पहचान अजय पाल (21 वर्ष) व गौतम (19 वर्ष) के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

उन्होंने बताया कि इस मामले में नक्षत्र पाल की शिकायत पर, बोरवेल की खुदाई कराने वाली कंपनी के सुपरवाइजर अशोक कुमार व दुलीचंद के खिलाफ धारा 304 ए के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।  उन्होंने बताया कि शुक्रवार दोपहर को पुलिस ने दोनों सुपरवाइजरों को हिरासत में ले लिया। उनसे पुलिस गहनता से पूछताछ की जा रही है।