Breaking News

बड़े सितारों के साथ काम करके बहुत कुछ सीखा- सोनाक्षी

नयी दिल्ली,  अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने सलमान खान के साथ हिन्दी फिल्म जगत में अपने कैरियर की शुरूआत की थी और अक्षय कुमार एवं अजय देवगन के साथ कई फिल्मों में काम किया। अभिनेत्री का कहना है कि इन कलाकारों के साथ काम करने से उन्हें काफी कुछ सीखने को मिला। दबंग फिल्म के बाद अपने कैरियर की उड़ान से जुड़ी खुशी के बारे में पूछे जाने पर सोनाक्षी ने कहा कि उनकी शुरूआती फिल्मों ने एक व्यवसायिक अभिनेत्री के रूप में खुद को स्थापित करने में उनकी मदद की। उन्होंने एक साक्षात्कार में बताया, यह एक महान सफर रहा है।

मेरी पहली फिल्म ने मुझे एक सर्वोत्कृष्ट और व्यवसायिक अभिनेत्री के रूप में स्थान दिया। इसके बाद, मुझे ऐसी फिल्में मिलने लगी। मैंने वास्तव में उसका आनंद लिया। जो कुछ भी मैंने सीखा है, इन फिल्मों के जरिए सीखा है। उन्होंने बताया, काफी अनुभव रखने वाले और लंबे समय से फिल्म जगत में रहने वाले इन लोगों के साथ काम करना मेरे लिए अच्छा रहा।

इनसे सीखने और जानने के लिए काफी कुछ था। इनके साथ काम करने से एक अभिनेता के रूप में परिपक्व होने का मुझे मौका मिला। निश्चित रूप में मैंने यहां जो कुछ किया है वो इन फिल्मों की वजह से। सोनाक्षी  का कहना है कि अभिनय में मदद मिलने के अलावा अभिनेताओं के साथ उनकी फिल्मों से उनमें अकीरा और सुनील सिप्पी के निर्देशन में बनी और इस शुक्रवार को प्रदर्शित होने जा रही नूर जैसी फिल्में करने का आत्मविश्वास भी बढ़ा। नूर फिल्म में सोनाक्षी एक पत्रकार की भूमिका में हैं।