Breaking News

भाजपा के संकल्प पत्र की दिशा में काम शुरू- गिरीश यादव

जौनपुर,  उत्तर प्रदेश के नगर विकास राज्यमंत्री गिरीश चन्द यादव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी  अपने संकल्प पत्र को लागू करने के लिये कटिबद्ध है और इस दिशा में काम भी शुरू कर दिया गया है। श्री यादव ने आज जौनपुर जिले में कराये जा रहे विकास कार्यो, साफ सफाई अभियान एवं अन्य कार्यो का आकस्मिक निरीक्षण किया।

सफाई कार्य पर अंसतोष व्यक्त करते हुये उन्होंने चेतावनी दी कि दुबारा कमी पाये जाने पर कठोर कार्रवाई की जायेगी। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार ने किसानों का कर्जमाफी, गांवों में 18 घंटे, तहसील मुख्यालयों पर 20 घंटे एवं जिला मुख्यालयों पर 24 घंटे बिजली देने तथा अवैध बूचडखानों पर कार्रवाई कर अपने संकल्प पत्र के काम का संकेत दे दिया है।

श्री यादव ने कहा कि चुनाव के समय धर्म स्थलों को बिजली कटौती मुक्त कराने का वादा किया था, इस दिशा मे तेजी से काम शुरू हो रहा है। पिछली सरकार में काम करने वाले अधिकारी कर्मचारी की कार्य संस्कृति में बदलाव अब दिखने लगा है। कर्मचारी अधिकारी सरकार की मंशा के अनुरूप काम करेंगे और साथ ही जनता का भी सम्मान करेंगे। सरकार का प्रदेश को स्वच्छ बनाने का संकल्प है और इसके तहत स्वच्छता की ओर विशेष ध्यान दिया जा रहा है। पुलिस चौकी सरायपोख्ता में निरीक्षण के दौरान भोजन बनाने के स्थान पर साफ सफाई न रहने पर नाराजगी व्यक्त करते हुए श्री यादव ने सचेत किया कि पूरे परिसर की सफाई पर विशेष ध्यान दें। उन्होंने पूरे नगर मे स्वछता अभियान चलाने का निर्देश दिया।