Breaking News

भाजपा के ही नहीं बल्कि सबके हैं राम: शिवपाल सिंह यादव

इटावा,  समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने सोमवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ऐसा सोचती है कि भगवान श्री राम अकेले उसके ही हैं जबकि भगवान श्री राम के पूजक ना केवल हर वर्ग के लोग है बल्कि मर्यादा पुरुषोत्तम को दुनिया भर में पूजा जाता है।

सैफई में नेताजी मुलायम सिंह यादव के बाल सखा रामबहादुर मिश्रा की 89 वीं जयंती पर आयोजित कबंल वितरण समारोह को संबोधित करते हुये श्री यादव ने कहा “ भाजपा ऐसा जता रही है कि भगवान श्री राम केवल उन्ही के हैं मगर हकीकत यह है कि भगवान श्री राम सबके हैं। हम सभी लोग भगवान श्री राम को मानते हैं। हमें तो लगता है सबसे अधिक गरीब पिछड़े दलित अपेक्षित लोग सबसे अधिक भगवान को मानते हैं। जितने पैसे वाले धनवान लोग है वह एक बार भी भगवान का नाम नहीं लेते होंगे । भाजपा वोट के लिए सुबह से शाम तक केवल प्रचार कर सरकारी धन खर्च करने में जुटी हुई है जबकि सरकारी पैसे के उपयोग गरीब एवं उपेक्षित वर्ग के लोगों की मदद के लिए होना चाहिए था वह नही हो पा रहा है। सरकार फिजूल खर्ची में जुटी हुई है।”

उन्होने कहा कि भाजपा सिर्फ देश के पांच बड़े पूंजी पतियों के लिए काम कर रही है। विदेश से कर्जा लेकर सरकार चलाई जा रही है । 2014 से पहले इस देश पर मनमोहन सिंह प्रधानमंत्री थे । उस समय देश पर 56 हजार लाख कर्ज था जो आज लगभग 256 करोड़ हो गया है। अगर देश में यही स्थिति बनी रही तो एक दिन श्रीलंका जैसे हालात हो जाएंगे।

शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री एवं प्रदेश के मुख्यमंत्री बढ़ चढ़कर बातें बहुत करते हैं बहुत सारे वायदे किए हुए है लेकिन एक भी वादा पूरा नहीं किया। इस सरकार में बेईमानी भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है। हमारे पढ़े-लिखे नौजवानो को नौकरी देने का वादा किया था। जो पूरा नही किया है। अगर दो करोड लोगों को नौकरी दिए होते तो आज 18 करोड़ नौजवानों को नौकरी मिल जाती,बहुत समस्याएं हल हो जाती । बेरोजगारी और महंगाई कितनी है, यह किसी से छुपा नहीं है। सबसे अधिक बिजली पर महंगाई है जबकि जरूरत अब सभी को बिजली की है।