Breaking News

भाजपा ने विपक्षी दलों पर जनविरोधी और लोकतंत्र विरोधी होने का आरोप लगाया

bjp-working-committeeनयी दिल्ली, भारतीय जनता पार्टी ने विपक्षी दलों पर जनविरोधी और लोकतंत्र विरोधी होने का आरोप लगाते हुये आज कहा कि कांग्रेस के नेतृत्व में इन दलों ने संसद के पूरे शीतकालीन सत्र के कामकाज को बाधित कर संवैधानिक संस्थाओं का अनादर किया है तथा बाधा पहुंचाना और गड़बड़ी करना विपक्ष का श्हालमार्क बन गया है ।
भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की आज यहां हुयी बैठक में पारित राजनीतिक प्रस्ताव में कहा गया है कि बंगाल में तृणमूल कांग्रेस के कुशासन के कारण राजनीतिक दलों का सामान्य कामकाज करना मुश्किल हो गया है । पश्चिम बंगाल और केरल में भाजपा कार्यकर्ताओं पर हमले बढ गये हैं तथा बंगाल में पार्टी के मुख्यालय पर हाल में हुये हमले से लगता है कि सत्तारूढ तृणमूल कांग्रेस की राजनीतिक असहिष्णुता चरम पर पहुंच गयी है । केरल में पार्टी के समर्पित कार्यकतार्ओं पर श्लाल आतंक जारी है । अफसरशाह और कानून व्यवस्था लागू करने वाली एजेंसियां मूक दर्शक बनी हुयी है । इन राज्यों में अति तुष्टीकरण की राजनीति के कारण साम्प्रदायिक तनाव फैला है ।
भाजपा ने इन राज्याें में साम्प्रदायिक और राजनीतिक हिंसा से प्रभावित लोगों के प्रति अपनी सहानुभूति व्यक्त की है । प्रस्ताव में कहा गया है कि दशकों तक कई बार भाजपा ने राजनीतिक बर्बरता का सामना किया है और इसे राजनीतिक तरीके से हल किया है । कार्यसमिति ने बंगाल और केरल की सरकारों को चेतावनी देते हुये कहा है कि उनके कुशासन के प्रति लोगों में जागरूकता लाने के लिए वह जनतांत्रिक विरोध के तरीकों को तेज करेगी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *