Breaking News

भाजपा महासचिव बोले-कश्मीरी युवक को जीप से बांधकर, अधिकारी ने सही किया

नई दिल्ली,  भाजपा महासचिव राम माधव ने कश्मीर में एक जीप के बोनट से एक शख्स को बांधने वाले थलसेना अधिकारी की तारीफ करते हुए कहा है कि प्यार और जंग में सब जायज है और इस कड़े फैसले ने आम लोगों और सैनिकों की जान बचाई। माधव ने यह भी कहा कि कश्मीर के मौजूदा हालात निश्चित तौर पर कष्टप्रद हैं, लेकिन उन्होंने भरोसा जताया कि पीडीपी-भाजपा सरकार इससे निपट लेगी।

जानिये, मायावती ने किन्हे सौंपा, लखनऊ और कानपुर के मेयर पदों का प्रभार

एक प्रेस विज्ञप्ति के मुताबिक, माधव ने सीएनएन-न्यूज18 को बताया, हालात मुश्किल हैं, लेकिन ऐसे हालात घाटी में पहले भी कई बार रहे हैं। थलसेना की जीप से एक शख्स के बंधे होने का विवादित वीडियो सामने आने के बारे में पूछे जाने पर माधव ने कहा कि कोई ऐसा नहीं चाहता।

मायावती ने किया, बसपा में बड़ा फेरबदल

हालांकि, उन्होंने इसे सही ठहराते हुए कहा कि कई लोगों का मानवाधिकार संरक्षित करने के लिए यदि किसी एक व्यक्ति के मानवाधिकार का हनन होता है तो वह उस फैसले को संबंधित अधिकारी पर छोड़ देंगे। उन्होंने कहा, उन्होंने जो फैसला किया, उसके लिए मैं उनकी तारीफ करूंगा। उन्होंने पुलिस थाने में लोगों, अधिकारियों और हर किसी की जान बचाई और अपने लड़कों को भी बचाया। उन्होंने किसी आम आदमी को जख्मी तक नहीं होने दिया।

सत्ता जाते ही मुलायम सिंह के घर पर बिजली विभाग का धावा, थमाया लाखों का बिल