Breaking News

भाजपा में विश्वास बनाये रखने के लिए जनता का अाभार – प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी

modi nmodiनयी दिल्ली,  प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने विधानसभा चुनावों में भारतीय जनता पार्टी की जीत को विकास और सुशासन की जीत बताया है और पार्टी में विश्वास व्यक्त करने के लिए देश की जनता के प्रति आभार व्यक्त किया है।
उत्तर प्रदेश तथा उत्तराखंड में पार्टी के ऐतिहासिक प्रदर्शन से गदगद श्री मोदी ने ट्विट करके लोगों का आभार जताया तथा लोगों का विश्वास जीतने के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं को भी धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि भाजपा को समाज के सभी वर्गों का अप्रत्याशित समर्थन मिला है । साथ ही युवाओं का अपार समर्थन भी हर्ष का विषय है। उन्होंने कहा कि उनकी सरकार का हर क्षण देश के लोगों के कल्याण तथा समृद्धि को समर्पित है।
श्री मोदी ने कहा एष् हम सवा सौ करोड़ भारतीयों को सबल बनाने में विश्वास रखते हैं। ष्
उत्तर प्रदेश में ऐतिहासिक जीत पर प्रधानमंत्री ने कहा एष् मैं उत्तर प्रदेश की जनता को हृदय से धन्यवाद देता हूं। भाजपा की यह ऐतिहासिक जीत विकास और सुशासन की जीत है।ष् अपनी संसदीय सीट वाराणसी के मतदाताओं का शुक्रिया अदा करते हुए उन्होंने ट्विट कियाए ष् काशी के सांसद के रूप में काशी की जनता का अटूट विश्वास और अपार प्रेम पाकर मैं अभिभूत हूं। काशी के लोगों को शत.शत नमन।ष्
उत्तराखंड के बारे में उन्होंने कहा एष्यह जीत बेहद खास है। देवभूमि के लोगों का आभार। मैं विश्वास दिलाता हूं कि भाजपा पूरी तत्परता और कमर्ठता से लोगों की सेवा करेगी।ष्
उन्होंने कहा कि गोवा और मणिपुर के लोगों ने भी भाजपा को समर्थन दिया है और पार्टी इन दोनों राज्यों के कल्याण के लिए काम करेगी।
श्री मोदी ने कहा कि वह अकाली . भाजपा गठबंधन को दस वर्ष तक सेवा का मौका देने और इस चुनाव में समर्थन के लिए पंजाब के लोगों को धन्यवाद देते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *