Breaking News

भाजपा सांसद शत्रुघ्न ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना, कहा- जम्मू में लोकतंत्र से हुआ खिलवाड़

प्रयागराज,  भारतीय जनता पार्टी  के सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि जिस प्रकार से जम्मू.कश्मीर विधानसभा को भंग किया गया हैएयह लोकतंत्र से खिलवाड़ है।

सिन्हा ने  यहां संवाददाताओं से कहा कि जम्मू.कश्मीर विधानसभा को जिस प्रकार से भंग की है वह लोकतंत्र से खिलवाड़ है। अगर राज्यपाल कार्यालय का फैक्स खराब था तो यह बात चिंता का विषय है। वहां लोगों की बात राजभवन तक नहीं पहुंच रही है। इसके बाद भी वहां पर आनन फानन में विधानसभा को भंग किया जाना खटकता है। इस अवसर पर उनके साथ अपना दल कृष्णा पटेल गुट की मुखिया कृष्णा पटेल और आम आदमी पार्टी ;आपद्ध के सांसद संजय सिंह भी उपस्थित थे।

पटना से भाजपा सांसद ने राम मंदिर के मुद्दे पर कहा कि पहले मानव मंदिर बनना चाहिए। मानव मंदिर का मतलब लोगों को रोजगार मिलेए किसानों को उनकी फसल का उचित मूल्य मिले। देश में अमन और चैन कायम हो। शत्रुघ्न सिन्हा ने 2019 में भी चुनाव लड़ऩे की बात दोहराते हुए कहा कि अगर पार्टी उन्हें निष्कासित करती है तो उनके लिए अन्य विकल्प खुले हैं।  सिन्हा ने दोहरायाएश्मै हमेशा राष्ट्रहित की बात करता हूं और इसकी लड़ाई लड़ता हूं। अगर राष्ट्रहित की बात करना बगावत है तो मैं बागी हूं। मैं चाहता हूं जो वायदे आपने जनता से किए हैंए वे पूरा करें ताकि लोकतंत्र की मर्यादा का उल्लंघन न होए उसकी रक्षा हो। उन्होंने नोटबंदी को प्रधानमंत्री का तुगलकी फरमान बताया है।

उन्होंने कहा कि भाजपा का कार्यकर्ता होने से पहले मैं भारत का नागरिक हूं। अपनी इसी ज़िम्मेदारी को महसूस करते हुए हमेशा सच बोलने और सरकार एवं दूसरे ज़िम्मेदार लोगों को आइना दिखाने की कोशिश करता हूं। उन्होंने कहाएश्मेरा आलम यह है पार्टी में रहते हुए भी नो ड़िमांड़ए नो कमांड़ए नो कम्ल्पेंट्स और नो एक्सपेक्टेसन्स ;चाह गयीए चिन्ता गईए मनवा वेपरवाहए जाको कछु न चाहिए वही शहंशाह।श्