Breaking News

भारत-अमेरिका के बीच साथ मिलकर काम करने का मौका कई पीढ़ियों के बाद आया-जिम मैटिस

 

वाशिंगटन/नई दिल्ली, अमेरिका के रक्षा मंत्री जिम मैटिस ने आज कहा कि दुनिया के दो सबसे बड़े लोकतांत्रिक देशों के पास एक साथ मिलकर काम करने का मौका पीढ़ियों बाद आया है। मैटिस ने कहा कि प्रधानमंत्री के रूप में नरेंद्र मोदी अपने लोगों के उच्च जीवन स्तर और दुनिया में बड़ी भूमिका निभाने के लिए देश को आर्थिक रूप से आगे ले जा रहे हैं।

 पत्रकार रवीश कुमार को जान का खतरा, पीएम मोदी को लिखा ये पत्र

ओबीसी आरक्षण को बांटने के लिये, मोदी सरकार ने बनाया नया आयोग

 अमेरिकी रक्षामंत्री ने गत सप्ताह भारत दौरे के दौरान मोदी और रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण से मुलाकात की थी। मैटिस ने सीनेट की सशस्त्र सेवा समिति के समक्ष सुनवाई के दौरान कहा, यह दुनिया के दो सबसे बड़े लोकतंत्रों के बीच क्षेत्र में शांति, समृद्धि और स्थिरता के साझा हितों के आधार पर एक साथ मिलकर काम करने का पीढ़ियों के बाद आया मौका है। उन्होंने कहा कि भारत अपने बलबूते आगे बढ़ रहा है।

सांप्रदायिक हरकतों पर प्रशासन का मूक दर्शक बने रहना खतरनाक-अखिलेश यादव

महान शेन वॉर्न ने कुलदीप यादव की तारीफ मे कहे ये शब्द, बताया भविष्य का…?

 वह वैश्विक भूमिका निभा रहा है। मैटिस ने एक सवाल के जवाब में कहा, प्रधानमंत्री के रूप में नरेंद्र मोदी अपने लोगों के उच्च जीवन स्तर और दुनिया में बड़ी भूमिका निभाने के वास्ते देश को आर्थिक रूप से आगे ले जा रहे हैं और मुझे लगता है कि यह सही है। उन्होंने कहा, हम स्वाभाविक साझेदार हैं और हम एक-दूसरे की संप्रभुता को पहचानते हैं। हम एक-दूसरे का सम्मान करते हैं।

लालू यादव का बड़ा खुलासा-कैसे सरकार बचा रही सृजन घोटालेबाजों को 

अन्ना हजारे राजघाट पर सत्याग्रह पर बैठे, जानिये कारण ?