Breaking News

भारत के लिए मैच जीतने से बेहतर कुछ नहीं: युवराज सिंह

मुबंई, भारत के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह ने वर्ल्ड चैंपियनशिप ऑफ लीजेंड्स जीतने के बाद कहा कि उन्हे नहीं लगता कि अपने देश के लिये जीत हासिल करने से बेहतर और कोई अहसास हो सकता है।

स्टार स्पोर्ट्स पर बात करते हुए युवराज ने कहा, “मुझे नहीं लगता कि भारत के लिए खेल में आकर जीतने से बेहतर कोई एहसास है; यह हमारा जुनून है। मुझे लगता है कि आप हमेशा कहते हैं कि इतने साल हो गए हैं, मैदान पर वापसी करना मुश्किल है, लेकिन जैसा कि मैं कहा, इससे बेहतर कोई एहसास नहीं है।”

उन्होने कहा “ मुझे लगता है कि टूर्नामेंट में ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान वास्तव में अच्छी टीमें थीं। हमें उन्हें हराने के लिए कुछ बहुत अच्छी क्रिकेट खेलनी थी, जो हमने किया और विशेष रूप से पाकिस्तानी गेंदबाजी के खिलाफ, हमें वास्तव में अच्छी योजना बनानी थी। बर्मिंघम मुझे लगता है कि यह एक शानदार आयोजन स्थल है। वहां के खेल प्रशंसकों की भीड़ एक सुखद अहसास था। मुझे लगता है कि दर्शकों ने भारत-पाकिस्तान के बीच फाइनल का पूरा आनंद लिया। यह लीग के लिए बहुत अच्छा है, और मुझे लगता है कि सभी ने टूर्नामेंट का आनंद लिया, और अब हम ट्रॉफी के साथ वापस जा रहे हैं।”