Breaking News

भारत को पाक के साथ बातचीत जारी रखनी चाहिए: दिग्विजय सिंह

नई दिल्ली, पाकिस्तान द्धारा भारतीय सेना के जवानों के शवों के साथ की गई बर्बरता के बाद पूरे देश में गुस्से का माहौल है। वहीं, इस मामले में कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का जिक्र करते हुए कहा कि भारत को पाकिस्तान के साथ बातचीत जारी रखनी चाहिए।

कांग्रेस ने दिग्विजय सिंह का कद किया छोटा, गोवा और कर्नाटक के बनाये नये प्रभारी

हालांकि जवानों के साथ बर्बरता की घटना की निंदा करते हुए वह बोले कि निपटने की स्थिति को लेकर केन्द्र को पूरी जिम्मेदारी के साथ समर्थन की आवश्यकता है। उन्होंने कहा कि जहां तक कांग्रेस पार्टी की बात है तो हमने अपने सभी पड़ोसियों के साथ बातचीत जारी रखनी होती है, क्योंकि अटल जी ने सही कहा था कि हम अपनी नीतियां बदल सकते हैं, लेकिन अपने पडोसी नहीं बदल सकते।

आईआईटी प्रवेश परीक्षा में, दलित छात्र ने रच दिया इतिहास

गौरतलब है कि पाकिस्तान की बर्बरता के बाद भारतीय सेना ने भी इसका कड़ा जवाब देते हुए पाकिस्तान की 2 चौकियों को ध्वस्त किया और 7 पाकिस्तानी सैनिकों को मार गिराया। बता दें कि सोमवार को बॉर्डर पर हमले के अलावा दोपहर को जम्मू एवं कश्मीर के कुलगाम जिले में आतंकवादियों ने एक नकदी वैन पर हमला कर दिया और 5 पुलिसकर्मियों व एक बैंककर्मी की हत्या कर दी थी। यह घटना कुलगाम के पोमबई गांव में हुई, जब अज्ञात संख्या में आतंकवादियों ने जम्मू एवं कश्मीर बैंक की नकदी वैन को निशाना बनाया था।